Bhabhiji Ghar Par Hain: अक्सर संस्कारों की दुहाई देते हैं ‘मास्टर जी’, जानें कैसे गढ़ा गया शो का ये दिलचस्प किरदार?
Advertisement

Bhabhiji Ghar Par Hain: अक्सर संस्कारों की दुहाई देते हैं ‘मास्टर जी’, जानें कैसे गढ़ा गया शो का ये दिलचस्प किरदार?

Vijay Kumar Singh Bhabhi ji Ghar Par Hain: मास्टर जी का किरदार पिछले कई सालों से विजय कुमार सिंह निभा रहे हैं जो कमाल के एक्टर हैं. और कितने कमाल के एक्टर हैं वो इस रोल से साबित भी हो जाता है.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Bhabhiji Ghar Par Hain Latest news: कुछ किरदार ऐसे लिखे जाते हैं कि वो यादगार बन जाते हैं और समय के साथ उन किरदारों आइकॉनिक कैरेक्टर की श्रेणी में शामिल कर लिया जाता है. ऐसा ही एक किरदार है भाभीजी घर पर हैं (Bhabhiji Ghar Par Hain) के मास्टर जी (Master Ji). अक्सर संस्कारों की दुहाई देने वाले मास्टर जी बेहद गंभीर नजर आते हैं. और बात बात में संटी उठाकर सूत भी देते हैं. लेकिन इतने दिलचस्प किरदार का आइडिया आखिर आया तो आया कैसे?

विजय कुमार सिंह निभा रहे हैं ये किरदार

भाभीजी घर पर हैं के मास्टर जी का किरदार पिछले कई सालों से विजय कुमार सिंह निभा रहे हैं जो कमाल के एक्टर हैं. और कितने कमाल के एक्टर हैं वो इस रोल से साबित भी हो जाता है. बेहद ही अनूठे इस किरदार को बखूबी निभाते रहे हैं. और उन्हें एक अलग पहचान भी दी है मास्टर जी के किरदार ने. लेकिन क्या आप जानते हैं कि ये एक विजय कुमार सिंह की रीयल लाइफ से प्रेरित एक किरदार है. दरअसल, एक इंटरव्यू में ये बात खुद विजय कुमार सिंह ने ही रिवील की थी कि उन्हें जिंदगी में ऐसे कई मास्टर जी मिले हैं जो काफी अनूठे थे और उन रीयल लाइफ किरदारों को उन्होंने करीब से देखा और समझा. जब उन्हें टीवी पर मास्टर जी का किरदार निभाने का मौका मिला तो वो अनुभव उन्होंने यहां इस्तेमाल किया और किरदारों में मानो जान सी डाल दी. 
 

एनएसडी से पास आउट हैं विजय सिंह

वैसे आपको बता दें कि विजय कुमार सिंह नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से पास आउट हैं. वो जिस बैच में थे उसी बैच में उनके साथ पंकज त्रिपाठी भी थे जो जाने माने कलाकार हैं. वहीं विजय सिंह के अभिनय पर भी कोई उंगली नहीं उठा सकता वो एक उम्दा कलाकार है लिहाजा एक एपिसोड की वो अच्छी खासी फीस भी चार्ज करते हैं. 

यह भी पढ़ेः Kiara Advani की गोद में आखिर किसका है ये बच्चा? किसके लाड लडाती दिखीं एक्ट्रेस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news