Zee Rozgar Samachar

रुबीना ने फिर लगाया Big Boss पर आरोप, राहुल ने जान कुमार से मांगी माफी

बिग बॉस 14 के घर में हर दिन कुछ न कुछ नया होता रहता है. एक बार फिर कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक ने बिग बॉस पर आरोप लगाया है तो वहीं राहुल वैद्य ने अपनी करनी के लिए कुमार सानू से माफी मांग ली है.   

रुबीना ने फिर लगाया Big Boss पर आरोप, राहुल ने जान कुमार से मांगी माफी
डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Big boss 14) की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) एक बार फिर बिग बॉस से खफा हो गई हैं. गुरुवार को आए एपिसोड में रुबीना दिलैक ने बिग बॉस पर फेवरेटिज्म करने का आरोप लगाया था. रुबीना इससे पहले भी सलमान खान (Salman Khan) की खिलाफत कर चुकी हैं. उन्होंने पहले एक टास्क में हिस्सा लेने से ही मना कर दिया था. वहीं इन दिनों चर्चा में रहने वाले राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने भी जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) से माफी मांग ली है.  

राहुल ने मांगी जान से माफी
सिंगर राहुल वैद्य ने इस हफ्ते के नॉमिनेशन के दौरान जान कुमार सानू के ऊपर नेपोटिज्म से जुड़ा कमेंट किया था. राहुल के इस बयान की काफी आलोचना भी हुई थीं, लेकिन वो अपने स्टैंड पर बने रहे थे. बीते एपिसोड में राहुल वैद्य ने जान से माफी मांग ली है. राहुल ने जान से कहा कि उन्हें इस बात के बारे में नहीं पता था कि जान के पैरेंट्स अलग हो चुके हैं. वे कहते हैं कि उन्होंने कभी पैरेंट्स के बिछड़ने का दुख महसूस नहीं किया. उन्होंने जान को सॉरी बोला है. इसके जवाब में जान ने उन्हें माफ किया और कहा कि भगवान करें तुम्हारे पैरेंट्स कभी अलग न हों. 

 

रुबीना की टीम ने हारा कैप्टेंसी टास्क
बीते एपिसोड में हुए कैप्टेंसी टास्क में रुबीना की टीम कैप्टेंसी टास्क हार गई थी. इस वजह से एजाज खान घर के नए कैप्टन बन गए हैं. रुबीना का मानना है कि एजाज नहीं, बल्कि उनके पति अभिनव को घर का नया कैप्टन बनना चाहिए था. रुबीना का कहना है कि एजाज की टीम ने कई नियमों का उल्लंघन किया, लेकिन उसके बाद भी बिग बॉस ने सभी गलतियों को नजरअंदाज किया है. 

 

रुबीना ने लगाए बिग बॉस पर आरोप
अभिनव से बात करते हुए रुबीना कहती हैं नजर आती हैं कि फैसला उस फेवर में होता है, जहां कवरेज वैल्यू ज्यादा बो. वे अभिनव से कहती हैं कि वे इस बात को समझ गई हैं और अभिनव को भी ये बात समझनी होगी. वे कहती हैं कि जो टीआरपी बढ़ाएगा उसी के फेवर में सारा खेल रहेगा. रुबीना की बात से घर की नई सदस्य नैना सिंह भी सहमत नजर आती हैं. फिलहाल, आज विकेंड का वार दिखाया जाएगा. अब ये देखना होगा कि सलमान घर में हो रही चीजो और रुबीना की बातों पर कैसे रिएक्ट करते हैं. 

ये भी पढ़ें: Jaan Kumar Sanu के मराठी कमेंट पर पिता ने हाथ जोड़कर माफी मांगी, मां ने कही ये बात

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.