फिनाले से पहले Bigg Boss 15 में बड़ा ट्विस्ट, क्या उमर रियाज शो से हुए बेघर?
Advertisement

फिनाले से पहले Bigg Boss 15 में बड़ा ट्विस्ट, क्या उमर रियाज शो से हुए बेघर?

Bigg Boss 15: अब तक विनर की ट्रॉफी के दावेदार माने जाने वाले उमर रियाज (Umar Riaz) के फैंस के लिए एक ऐसी खबर है जिसे सुनकर वह नाराज हो सकते हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का सबसे बड़ा चौंकाने वाला एविक्शन सामने आ रहा है. जी हां! उमर रियाज को अब तक इस सीजन के सबसे मजबूत प्रतियोगी के रूप में देखा जा रहा था, लेकिन अब वह शो से बाहर हो गए हैं.  उमर के भाई असीम और हिमांशी खुराना के ट्वीट्स से ऐसे हिंट मिले हैं. सोशल मीडिया पर आसिम और हिमांशी खुराना की ताजा प्रतिक्रिया ने फैंस को झटका दिया है. 

क्या कह गए असीम रियाज

इस ट्वीट के बाद से सोशल मीडिया पर उमर के सपोर्ट में बोलने वालों की बाढ़ आ गई है. सोशल मीडिया पर इस बात की जोरदार चर्चा है कि उमर को शो से निकाल दिया गया है. असीम अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'अच्छा खेला @realumarriaz' लव यू भाई '

हिमांशी खुराना ने मेकर्स को सुनाई खरी-खोटी

असीम रियाज ने तो ज्यादा कुछ नहीं कहा लेकिन उनकी गर्लफ्रेंड और एक्स 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट प्रेमिका हिमांशी ने निर्माताओं को फटकार लगाई, उन्होंने लिखा, 'वे वही करते हैं जो वे करना चाहते हैं ... वोट करो या फिर निकल दो .... ये कर के मानसिक स्वास्थ्य भी खराब कर दो ..... अच्छा खेला उमर @realumariaz.'

 

पहले हुए थे नॉमिनेट 

शुरुआत में उमर रियाज को प्रतीक सहजपाल के साथ लड़ाई करने के लिए नॉमिनेट  किया गया था. एक टास्क के दौरान उमर का प्रतीक के साथ झगड़ा हो गया क्योंकि प्रतीक ने उन पर पानी फेंक दिया था. बिग बॉस ने उमर को उनके व्यवहार के लिए फटकार लगाई थी और उन्हें नॉमिनेट किया था और फैसला दर्शकों के हाथ में छोड़ दिया था. चर्चा के अनुसार, उन्हें पर्याप्त वोट नहीं मिलने के कारण बेदखल कर दिया गया था. हालांकि, रिपोर्टों के अनुसार, उमर को 75 प्रतिशत वोट मिले और वे उसके बाद भी बेदखल हुए.

इसे भी पढ़ें: टीवी के 'श्रीराम' की बेटी हैं काफी ग्लैमरस, लाइम लाइट से रहती हैं दूर- देखिए PHOTOS

मजूबत बॉन्डिंग की गई पसंद 

घर में खेलने के दौरान, उमर ने करण कुंद्रा और राजीव अदतिया के साथ एक मजबूत बॉन्डिंग बनाई. करण के साथ उनका रिश्ता हर किसी को पसंद आया और दर्शकों ने उनकी दोस्ती को खूब पसंद किया. वह हाल ही में तेजस्वी प्रकाश के साथ अपने झगड़े को लेकर चर्चा में थे.

इसे भी पढ़ें: Taarak Mehta की 'बबीता जी' ने छोटी सी ड्रेस में किया धांसू डांस, VIDEO देख होंगे फिदा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news