Bigg Boss: वीडियो में दिखा Shehnaaz Gill का पंजाबी अवतार, फैंस बोले- पंजाबन वापस आ गई
Advertisement

Bigg Boss: वीडियो में दिखा Shehnaaz Gill का पंजाबी अवतार, फैंस बोले- पंजाबन वापस आ गई

हाल ही में शहनाज गिल ने अपना एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह बिंदास पंजाबी अंदाज में नजर आ रही हैं.

 शहनाज गिल

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का चुलबुला और नटखट अंदाज फैंस को बहुत पसंद है. बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) का हिस्सा रहीं शहनाज सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपना एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह बिंदास पंजाबी अंदाज में नजर आ रही हैं.

चुनरी ओढ़ कर नाचीं शहनाज
शहनाज (Shehnaaz Gill) इस वीडियो में पंजाबी गाने 'देओर दे व्याह' पर डांस करती दिख रही हैं. उन्होंने एक लाल चुनरी ओढ़ रखी है और डांस करके अपनी अदाओं से फैंस का दिल जीत रही हैं. वीडियो को कुछ ही घंटों में 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने भी शहनाज (Shehnaaz Gill) की तारीफों के पुल बांध दिए हैं.

ऐसा था फैंस का रिएक्शन
एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'बहुत ज्यादा ग्लो कर रही हो. किसी की नजर ना लगे.' एक अन्य यूजर ने लिखा- वाह आप इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. एक यूजर ने तारीफ में लिखा- वाओ, पंजाबन वापस आ गई है. इसी तरह ढेरों फैंस ने शहनाज गिल की तारीफों में तमाम तरह की बातें कॉमेंट सेक्शन में लिखी हैं.

सिद्धार्थ संग चर्चा में रहीं शहनाज
बता दें कि शहनाज (Shehnaaz Gill) बिग बॉस सीजन 13 का हिस्सा रही थीं और वह शो के आखिर तक इसमें बनी रहीं. हालांकि शहनाज इस शो की विजेता नहीं बन सकीं लेकिन वह इस शो की कुछ सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक थीं. सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के साथ उनकी कैमिस्ट्री को शो में काफी पसंद किया गया और शो से बाहर आने के बाद उन्होंने साथ में म्यूजिक वीडियो भी किए.

ये भी पढ़ें

एक दूसरे की आंखों में खो गए गौहर और जैद, परियों की कहानी सी खूबसूरत हैं तस्वीरें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news