'बिग बॉस 13' स्टार हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव, किसान प्रदर्शन में हुई थीं शामिल

रिएलिटी शो 'बिग बॉस' की पूर्व प्रतिभागी हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने बताया कि वह कोविड-19 से संक्रमित पाई गई हैं. 

'बिग बॉस 13' स्टार हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव, किसान प्रदर्शन में हुई थीं शामिल
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: रिएलिटी शो 'बिग बॉस' की पूर्व प्रतिभागी हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने बताया कि वह कोविड-19 से संक्रमित पाई गई हैं. रविवार को हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैं आप सभी को यह सूचित करना चाहती हूं कि उचित सावधानी बरतने के बाद भी मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं. जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैं परसों प्रदर्शन का हिस्सा रही हूं और उस जगह काफी भीड़ थी, तो मैंने सोचा कि आज शाम को शूटिंग पर जाने से पहले अपना टेस्ट करा लूं.'

हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव
हिमांशी खुराना ने आगे लिखा, 'मैं अपने संपर्क में आए लोगों से कहना चाहती हूं कि वे अपनी जांच कराएं और प्रदर्शन में उचित सावधानियां बरतें. प्रदर्शन कर रहे सभी लोगों से मेरी यह विनती है कि वे यह न भूलें कि हम अभी महामारी से गुजर रहे हैं इसलिए इसका पर्याप्त ख्याल रखें.' ज्ञात हो कि हिमांशी हाल ही में मुंबई में कृषि विधेयक के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में शामिल हुई थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

हिमांशी खुराना का ब्रेकप
खबर है कि हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) और आसिम रियाज का ब्रेकअप हो चुका है. हिमांशी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं जो इस बात का इशारा कर रहे हैं. अब हिमांशी की ये पोस्ट खूब वायरल हो रही है. इनकी पोस्ट को देख अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.