Bigg Boss विनर Sidharth Shukla ने शो में जाने से किया था इनकार, इस वजह से ली एंट्री और बदल गई जिंदगी

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बताया कि उस दिन उन्होंने खुद से पूछा, 'क्या मेरी पर्सनैलिटी का कोई हिस्सा ऐसा है जिसे मैं दुनिया के सामने नहीं आने देना चाहता? जवाब था 'नहीं'.' एक्टर ने बताया कि ये सारे ख्याल बिग बॉस के घर में कदम रखने से पहले उनके भीतर चल रहे थे.

Bigg Boss विनर Sidharth Shukla ने शो में जाने से किया था इनकार, इस वजह से ली एंट्री और बदल गई जिंदगी
सिद्धार्थ शुक्ला

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 13 (Bigg Boss 13) के विजेता रहे एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो में फैंस ने खूब एन्जॉय किया. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने न सिर्फ शो के फिनाले एपिसोड तक का सफर तय किया बल्कि वह इस शो के विनर भी रहे. शो के भीतर अपने गुस्से के लिए खासतौर पर चर्चा में रहे सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया है कि वह शुरू में इस शो का हिस्सा नहीं बनना चाहते थे.

नहीं था बिग बॉस में जाने का मन
TOI के साथ बातचीत में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने कहा, 'मेरा इस शो में जाने का बहुत मन नहीं था. मुझे याद है कि एक रोज मैं अकेला बैठा हुआ था और सोच रहा था कि ऐसा क्या है जो आपको उस घर के भीतर जाने से डराता है?' सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बताया कि उन्होंने उस दिन अपने आप से पूछा कि क्या कुछ भी ऐसा है जिसके चलते उन्हें खुद पर शर्म आती है?

सिद्धार्थ खुद से पूछे थे ये सवाल
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बताया कि उस दिन उन्होंने खुद से पूछा, 'क्या मेरी पर्सनैलिटी का कोई हिस्सा ऐसा है जिसे मैं दुनिया के सामने नहीं आने देना चाहता? जवाब था 'नहीं'.' एक्टर ने बताया कि ये सारे ख्याल बिग बॉस के घर में कदम रखने से पहले उनके भीतर चल रहे थे. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने बताया कि इस आत्ममंथन के बाद उन्होंने बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में कदम रखने का फैसला किया.

रश्मि देसाई से जमकर हुआ झगड़ा
बिग बॉस हाउस में जिस कंटेस्टेंट के साथ सिद्धार्थ शुक्ला का जमकर झगड़ा हुआ वो थीं टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई. रश्मि देसाई की निजी जिंदगी से जुड़े कई राज बिग बॉस के घर में खुलकर सामने आ गए थे जिसके बाद बहुत से कंटेस्टेंट्स ने उन पर तंज कसने शुरू कर दिए थे. यहां से शुरू हुआ ये झगड़ा काफी आगे बढ़ गया था जिसके बाद खुद सलमान खान को इसका फैसला करना पड़ा.

ये भी पढ़ें

No Phone Day मनाकर ट्रोल हो गए Milind Soman, फैन बोले- वीडियो कैसे शूट किया सर?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.