Bigg Boss फेम एक्टर Aly Goni की बिगड़ी तबीयत, बोले- आज रोजा नहीं रख रहा

हाल ही में अली गोनी (Aly Goni) ने एक इंस्टा स्टोरी के जरिए बताया है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. रमजान के पाक महीने में अली की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) उनके परिवार के साथ ही वक्त बिता रही हैं.

Bigg Boss फेम एक्टर Aly Goni की बिगड़ी तबीयत, बोले- आज रोजा नहीं रख रहा
अली गोनी

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा रहे मशहूर टीवी एक्टर अली गोनी (Aly Goni) शो के बाद भी अपने काम को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं. इसके अलावा बिग बॉस (Bigg Boss) के दौरान अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की नदजीकियां काफी बढ़ीं और दोनों की क्यूट कैमिस्ट्री आए दिन सोशल मीडिया पर नजर आती रहती है. अली अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए सीधे फैन्स से जुड़े रहते हैं और उन्हें अपडेटेड रखते हैं.

बिगड़ी अली गोनी की तबीयत

हाल ही में अली गोनी (Aly Goni) ने एक इंस्टा स्टोरी के जरिए बताया है कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है. रमजान के पाक महीने में अली की गर्लफ्रेंड जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) उनके परिवार के साथ ही वक्त बिता रही हैं. अली ने रोजा रखा है और इस दौरान के अपडेट वह फैन्स को सोशल मीडिया पर दे रहे थे. लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर ब्रेकफास्ट बाउल की तस्वीर साझा की.

आज रोजा नहीं रख रहा हूं

अगली स्लाइड में अली ने लिखा, 'आज रोजा नहीं रख रहा हूं. तबीयत ठीक नहीं है. आप सब भी अपना ख्याल रखो और दुआ में याद रखो.' अली (Aly Goni) की इस पोस्ट के बाद उनके फैन्स काफी चिंतित हो गए हैं. कॉमेंट बॉक्स में अली के फैन्स उन्हें अपना ख्याल रखने की बात कह रहे हैं और साथ ही अपने पसंदीदा कलाकार के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

बिग बॉस में ऐसा था सफर

बता दें कि अली गोनी (Aly Goni) और जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) की क्यूट कैमिस्ट्री म्यूजिक वीडियो में भी सामने आ चुकी है. सॉन्ग तू भी सताया जाएगा में दोनों साथ नजर आ चुके हैं. बात करें बिग बॉस (Bigg Boss) के दौरान के दोनों के सफर की तो दोनों ने ही शो में लंबा सफर तय किया था. अली गोनी (Aly Goni) शो में जैस्मिन के बाद आए थे लेकिन उनकी परफॉर्मेंस इतनी दमदार रही कि वह आखिरी तक शो में बने रहे.

ये भी पढ़ें

Rishi Kapoor Death Anniversary: बचपन में जब रूठ जाते थे, तब जानिए किस स्टार से मिलती थी रिश्वत

VIDEO

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.