Bigg Boss 14 Finale: Eijaz Khan के प्यार में पूरी तरह रंग चुकी हैं Pavitra Punia, सामने आई फोटो
Advertisement

Bigg Boss 14 Finale: Eijaz Khan के प्यार में पूरी तरह रंग चुकी हैं Pavitra Punia, सामने आई फोटो

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) का प्यार बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर के बाहर परवान चढ़ रहा है. दोनों एक-दूसरे के साथ असल जिंदगी में ही नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर पर भी वक्त बिता रहे हैं. 

एजाज खान और पवित्रा पुनिया, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) से बाहर आ चुके हैं, लेकिन दोनों खबरों में बने रहते हैं. पवित्रा पुनिया और एजाज खान आए दिन एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं. यही नहीं दोनों ने तो ये भी कहा है कि वे साल 2021 के अंत तक शादी कर सकते हैं. सोशल मीडिया पर भी दोनों एक-दूसरे पर प्यार लुटा रहे हैं. सोशल मीडिया पर अब एजाज ने पवित्रा के साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. 

पवित्रा ने एजाज को कहा 'प्यार'

एजाज खान (Eijaz Khan) ने हार्ट इमोजी के साथ फोटो पोस्ट की है. इस पर पवित्रा (Pavitra Punia) ने कमेंट किया है. पवित्रा ने लिखा, 'प्यार'. इस पर पवित्रा के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं और कपल गोल्स की बात कर रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

एजाज ने दिया ऐसा रिएक्शन

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने भी इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिस पर एजाज खान (Eijaz Khan) कमेंट करने से खुद को रोक नहीं सके. इन दोनों के फैंस को इनका सोशल मीडिया रोमांस काफी पसंद आ रहा है. पवित्रा पुनिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस को गुड मॉर्निंग कहते हुए एक सेल्फी शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘एक और दिन...’ इस पर एजाज खान के कमेंट ने लोगों का दिल जीत लिया. एजाज ने लिखा, ‘बीवी गोल्स...’

fallback

बीबी हाउस में हुई थी दोनों की मुलाकात

बता दें, एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के बीच बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)  के दौरान प्यार हुआ. दोनों ने ही शो में हिस्सा लिया था. दोनों में कभी प्यार कभी तकरार देखने को मिली. पवित्र शो से पहले ही बाहर हो गई. पवित्रा के बाहर आने के बाद एजाज को पवित्रा की कमी खलने लगी. अब दोनों एक-दूसरे पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. ये भी खबरे हैं कि दोनों इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं. एजाज ने मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान ये बात कही कि अगर सब ठीक रहा तो वे शादी के बंधन में बंध जाएंगे. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: इस कंटेस्टेंट को मिला टिकट टू फिनाले, Rubina Dilaik बनीं बड़े दिल वाली

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Trending news