जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा: Jaan Kumar Sanu ने दिखाया गजब का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीरें देख फैंस भी हुए दंग
X

जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा: Jaan Kumar Sanu ने दिखाया गजब का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीरें देख फैंस भी हुए दंग

तस्वीर के कैप्शन में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने लिखा, 'उन दिनों बिग बॉस में एजाज खान (Eijaz Khan) ई-मैन ने एक सिंगिंग टास्क के दौरान मेरा एक वेस्ट-पोस्टर बनाया था, और गौहर खान (Gauhar Khan) ने इस पर एक प्यारी सी किस दी थी (आप दिल के अंदर लिपस्टिक के निशान अभी भी देख सकते हैं).'

जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा: Jaan Kumar Sanu ने दिखाया गजब का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन, तस्वीरें देख फैंस भी हुए दंग

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss) फेम सिंगर जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने फैंस को गजब का फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है. उन्होंने अपने इस ट्रांसफॉर्मेशन की झलक इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की है. आइने में देखकर ली गई इस तस्वीर में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) पहले से कहीं स्लिम नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए जान सानू (Jaan Kumar Sanu) ने अपने दिल की बात कैप्शन में लिखी है.

जान ने कैप्शन में लिखी ये बात
तस्वीर के कैप्शन में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने लिखा, 'उन दिनों बिग बॉस में एजाज खान (Eijaz Khan) ई-मैन ने एक सिंगिंग टास्क के दौरान मेरा एक वेस्ट-पोस्टर बनाया था, और गौहर खान (Gauhar Khan) ने इस पर एक प्यारी सी किस दी थी (आप दिल के अंदर लिपस्टिक के निशान अभी भी देख सकते हैं). मैंने ई-मैन और गौहर से वादा किया था कि एक दिन इस बनियान में फिट होकर दिखाऊंगा और एक म्यूजिकल इवेंट में इसे पहनूंगा.'

जो वादा किया वो निभाकर दिखाया
जान सानू (Jaan Kumar Sanu) ने लिखा, 'उस बात के 6 महीने बाद आज मैं पहले से कहीं ज्यादा फिट महसूस कर रहा हूं जैसा मैंने कभी महसूस नहीं किया. मैंने अपना वादा पूरा किया.' बता दें कि बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में एक टास्क के दौरान एजाज खान (Eijaz Khan) ने जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) का वेस्ट पोस्टर बनाया था जिस पर गौहर खान (Gauhar Khan) ने किस किया था. गौहर इस शो में बतौर सीनियर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं.

बिग बॉस में ऐसा था जान का सफर
जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) ने टास्क के बाद वादा किया था कि वह इस बनियान में फिट होकर दिखाएंगे और उन्होंने अपना ये वादा पूरा किया है. बिग बॉस 14 में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) बहुत लंबे वक्त तक तो नहीं रहे लेकिन जब तक वह शो का हिस्सा रहे उन्होंने अपनी आवाज से सभी का दिल जीता. इसके अलावा जान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किए गए खुलासों के चलते भी चर्चा में रहे.

ये भी पढ़ें

बिग बॉस से निकलकर 'बेबी डॉल' बन गईं निक्की तंबोली, पिंक शॉर्ट्स में ढा रहीं कहर

White Bikini में अलाना पांडे ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस बोले- कोई तो रोक लो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news