'बिग बॉस 14' में शुरू हुआ विवादों का सिलसिला, इस सिंगर पर लगा झूठ बोलने का आरोप

कंट्रोवर्सी के लिए फेमस इस शो का पहला विवाद सामने आया है. 

'बिग बॉस 14' में शुरू हुआ विवादों का सिलसिला, इस सिंगर पर लगा झूठ बोलने का आरोप
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भारतीय टेलीविजन जगत का सबसे फेमस और कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' का 14वां सीजन दस्तक दे चुका है. शनिवार रात ठीक रात 9 बजे 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' की ग्रैंड ओपनिंग यानी प्रीमियर हुआ.  कंट्रोवर्सी के लिए फेमस इस शो का पहला विवाद सामने आया है. सारा गुरपाल (Sara Gurpal) ने बीती रात सलमान खान के सामने खुद को सिंगल बताया है. पंजाबी सिंगर के इस दावे के बाद तुषार कुमार ने दावा किया है कि सारा गुरपाल उनकी पत्नी हैं और दोनों ने साल 2014 में ही शादी रचा ली थी. 

सारा गुरपाल का सच आया सामने
हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित खबर के अनुसार, अपनी बात को साबित करने के लिए तुषार कुमार ने सारा गुरपाल के साथ अपनी कुछ तस्वीरें और मैरिज सर्टिफिकेट जारी किया है. इन तस्वीरों में सारा गुरपाल तुषार कुमार के साथ दिख रही हैं. जिसमें वो मांग में सिंदूर लगाए और चूड़ा पहने हुए दिख रही है. जबकि पेश किए मैरिज सर्टिफिकेट में सारा गुरपाल का नाम रचना देवी लिखा हुआ है. बॉलीवुड लाइफ के पास ये एक्सक्लूसिव मैरिज सर्टिफिकेट हैं. देखिए ये तस्वीर. 

शोहरत के लिए की थी शादी
तुषार ने कहा है, ‘मुझे दुनिया भर के लोगों से इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर संदेश मिल रहे थे, जबकि सारा अभी भी यह दावा कर रही है कि वो वो लड़की नहीं है जिसने मुझसे शादी की है. वो ये कह रही है कि जिस लड़की ने मुझसे शादी की है वह सारा जैसी दिखती है, मैं सिर्फ यही साबित करना चाहता हूं कि सारा वो ही है जिससे मेरी शादी हुई है और वो दुनिया से झूठ बोल रही है कि वो अभी भी सिंगल हैं.’ तुषार का दावा है कि सारा ने सिर्फ अमेरिका की नागरिकता पाने और शोहरत पाने के लिए उनके साथ शादी रचाई. अब जब उन्हें शादी के बाद उनकी ओर से वैसी शोहरत नहीं मिली तो उन्होंने उन्हें छोड़ दिया है और अब वो खुद को सिंगल बताकर बिग बॉस में अपना सिक्का जमाने की कोशिश कर रही हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.