Nikki Tamboli Look: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट की ड्रेस में ऐसी जगह लगा कट, हो रहे चर्चे
Advertisement

Nikki Tamboli Look: 'बिग बॉस' की एक्स कंटेस्टेंट की ड्रेस में ऐसी जगह लगा कट, हो रहे चर्चे

Nikki Tamboli का सफेद ड्रेस लुक वायरल हो रहा है. तस्वीर में एक्ट्रेस की ड्रेस में ऐसी जगह कट लगा है कि वो फैंस का ध्यान खींच रहा है.

निक्की तंबोली

Nikki Tamboli Look: 'बिग बॉस सीजन 14'  में अपने खेल से लोगों को इंप्रेस करने वाली निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लगातार सुर्खियों में रहती हैं. हाल में निक्की ने अपनी बहन के साथ फोटो खिंचवाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दी. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस की ड्रेस में ऐसी जगह कट दिखाई दिया जिसके बाद तस्वीर के चर्चे होने लगे.

पहनी सफेद ड्रेस 

इस तस्वीर में एक्ट्रेस सफेद रंग की ड्रेस पहने हुए नजर आईं. एक्ट्रेस तस्वीर में अपनी बहन को गले लगाई हुई हैं और बेहद खुश नजर आ रही हैं.

ड्रेस में दो जगह लगे कट

एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोगों का ध्यान उनकी ड्रेस में लगे कट की ओर चला गया. एक्ट्रेस की ये ड्रेस एक साइड से ऑफ शोल्डर है. जिसमें एक कट कमर पर लगा है तो वहीं साइड से भी इस ड्रेस में कट लगा है.

 

 

 

दे रहा बोल्ड लुक

एक्ट्रेस की ड्रेस में लगा ये कट उनके लुक को बोल्ड बना रहा है. अपने इस लुक को सिंपल रखते हुए निक्की ने बालों को ओपन किया और सटल मेकअप में दिखीं. 

लिखा ये कैप्शन

इन तस्वीरों को निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'तुम मेरी जिंदगी का सोर्स हो और जिंदगी तो हो ही. तुम इस दुनिया में मेरी रहने की वजह हो, और तुम मेरे लिए मेरी पूरी दुनिया हो.'

 

'बिग बॉस' से मिली पॉपुलैरिटी

गौरतलब है कि निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) वैसे तो साउथ सिनेमा की अदाकारा हैं, लेकिन 'बिग बॉस 14' के बाद से उनकी पहचान काफी बढ़ गई है. हालांकि, निक्की 'बिग बॉस 14' जीत नहीं पाईं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त इजाफा हुआ है. इस शो के बाद निक्की 'खतरों के खिलाड़ी' शो में भी नजर आई थीं जिसमें फैंस ने उनके काम को बहुत पसंद किया. पिछली बार निक्की म्यूजिक वीडियो 'दिल किसी से' में दिखीं थीं.

 

 

यह भी पढ़ें: Tiger Shroff Fans: इस कदर टाइगर श्रॉफ की दीवानी निकली ये फैन, एक्टर की एक झलक पाते ही हो गईं बेहोश

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news