Kangana Ranaut का Twitter हैंडल बंद होने से खुश हैं Rakhi Sawant, बोलीं- अच्छा हुआ

राखी ने कहा, 'देश से गद्दारी नहीं करनी चाहिए. और देश के खिलाफ हो नहीं. मुझे लगता है कि ये नहीं होना चाहिए. जो भी ट्विटर वालों को लगा, उन्होंने सही किया.'

Kangana Ranaut का Twitter हैंडल बंद होने से खुश हैं Rakhi Sawant, बोलीं- अच्छा हुआ
राखी सावंत

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और राखी सावंत (Rakhi Sawant) दोनों ही इंडस्ट्री में अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं. एक तरफ राखी सावंत (Rakhi Sawant) को लोग ड्रामा क्वीन कहकर पुकारना पसंद करते हैं वहीं कंगना कॉन्ट्रवर्सी क्वीन के नाम से जानी जाती हैं. बीते दिनों कंगना के विवादित ट्वीट्स को कारण बताते हुए उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया. अब बिग बॉस फेम डांसर-एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस बारे में प्रतिक्रिया दी है.

राखी का कंगना पर बयान
एक पापाराजी के साथ बातचीत में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, 'अच्छा हुआ. ऐसे ऐसे बोल कर, देश में लड़ाना नहीं चाहिए ना. भाई भाईयों को लड़ाना नहीं चाहिए. एक एक सिटी-सिटी को लड़ाना नहीं चाहिए. ऐसे कॉमेंट... हम देश के नागरिक हैं, और हमको ऐसे कोई कॉमेंट नहीं करने चाहिए, जो देश के बच्चों के खिलाफ हों, देश के लोगों के खिलाफ हों.'

देश से गद्दारी करना ठीक नहीं
राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने कहा, 'देश से गद्दारी नहीं करनी चाहिए. और देश के खिलाफ हो नहीं. मुझे लगता है कि ये नहीं होना चाहिए. जो भी ट्विटर वालों को लगा, उन्होंने सही किया.' मालूम हो कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) इससे पहले भी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ बेबाक अंदाज में अपनी राय व्यक्त कर चुकी हैं. बीते दिनों उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर तंज कसा था जब उनसे देश के हालातों पर कंगना के बयान को लेकर प्रतिक्रिया मांगी गई थी.

बिग बॉस में राखी का धमाल
बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) का हिस्सा रहीं राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस रियलिटी टीवी शो दूसरी बार हिस्सा लिया था. राखी को शो में उस वक्त लाया गया जब बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की टीआरपी तेजी से नीचे जा रही थी. राखी सावंत (Rakhi Sawant) के बिग बॉस (Bigg Boss) में आने के बाद शो की टीआरपी को काफी फायदा हुआ था और राखी इस शो के फिनाले एपिसोड तक का सफर तय करने में कामयाब रहीं.

ये भी पढ़ें

नई नवेली दुल्हन Sugandha Mishra पर FIR दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

'सावरिया' नहीं बल्कि ये थी Ranbir Kapoor की डेब्यू फिल्म, ऑस्कर के लिए हुई थी नॉमिनेट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.