फोटो में क्यूट सी दिखने वाली ये बच्ची आज है कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन, हर बयान पर मचता है बवाल!
Advertisement

फोटो में क्यूट सी दिखने वाली ये बच्ची आज है कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन, हर बयान पर मचता है बवाल!

सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स की बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. इन तस्वीरों को देखकर पहचानना मुश्किल होता है कि ये किस स्टार की है. इस बीच फिल्म इंडस्ट्री की फेमस ड्रामा क्वीन की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसे देखकर शायद बहुत कम लोग ही बता पाए कि तस्वीर में दिख रही यह क्यूट सी बच्ची कौन है.

राखी सावंत

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर अक्सर सेलेब्स की बचपन की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं. इन तस्वीरों को देखकर पहचानना मुश्किल होता है कि ये किस स्टार की है. इस बीच फिल्म इंडस्ट्री की फेमस ड्रामा क्वीन की एक फोटो जमकर वायरल हो रही है, जिसे देखकर शायद बहुत कम लोग ही बता पाए कि तस्वीर में दिख रही यह क्यूट सी बच्ची कौन है. फोटो में देख जा सकता है कि एक बच्ची योगी के कपड़ों में नजर आ रही हैं. बड़े बाल और अपनी क्यूटनेस से फैंस का दिल जीत रही है.

  1. क्या इस क्यूट सी बच्ची को पहचानते हैं आप
  2. कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर है ये एक्ट्रेस
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है फोटो 

राखी ने अपनी क्यूटनेस से जीता दिल
फोटो में दिख यह बच्ची कोई और नहीं बल्कि ड्रामा क्वीन के नाम से पॉपुलर राखी सावंत (Rakhi Sawant) हैं. यह फोटो राखी (Rakhi Sawant) सावंत के बचपन की है. हालांकि, बहुत कम लोग बता पाएंगे कि तस्वीर में दिख रही यह बच्ची राखी सावंत है. फोटो में अपनी क्यूटनेस से राखी फैंस का दिल जीत रही हैं. फोटो में राखी सावंत कैमरे के सामने प्यारी सी स्माइल देती दिख रही हैं.

fallback

अपने डांस से फैंस को बनाया दीवाना
राखी सावंत (Rakhi Sawant) को आज के टाइम में कौन नहीं जानता है.  फिल्मी गानों में डांस नंबर करने के अलावा वह अपनी एक्टिंग का भी जलवा दिखा चुकी हैं. उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें शाहरुख खान की फिल्म 'मैं हूं न', 'मस्ती' शामिल हैं. इसके अलावा वह कई और फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी हैं. उनके आइटम सॉन्ग्स को बहुत पसंद किया जाता है. इसके अलावा राखी अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं. 

बिग बॉस में आ चुकी है नजर 
बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14' का हिस्सा भी रह चुकी हैं. उन्होंने शो में बतौर चैलेंजर एंट्री मारी थी, जिसके बाद शो की लोकप्रियता एकदम से बढ़ गई थी. इन दिनों राखी (Rakhi Sawant) कई म्यूजिक वीडियोज में काम कर रही हैं. हाल ही में उनका लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'खाली की टेंशन' रिलीज हुआ है, जिसे लोगों से खूब प्यार मिल रहा है.

यह भी पढ़ें- जब मलाइका अरोड़ा को आया गुस्सा, कहा था- 'मुझे बनाने में सलमान खान का हाथ नहीं'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news