Bigg Boss 14 Finale: Pavitra Punia के आंख दिखाते ही डर गए Eijaz Khan? समेटे कांच के टुकड़े

Bigg Boss 14 Finale: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से बाहर आने के बाद भी पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) चर्चा में बने हुए हैं. एजाज खान और पवित्रा की फोटो खूब वायरल हो रही है. 

Bigg Boss 14 Finale: Pavitra Punia के आंख दिखाते ही डर गए Eijaz Khan? समेटे कांच के टुकड़े
एजाज खान और पवित्रा पुनिया, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर में खलबली होना तो आम बात है, लेकिन बिग बॉस के घर के बाहर भी कंटेस्टेंट सनसनी मचा रहे हैं. दरअसल, पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) और एजाज खान (Eijaz Khan) की एक फोटो खूब वायरल हो रही है. इस फोटो को देख आप भी कहेंगे कि एजाज खान जोरू के गुलाम हो गए हैं, यानी अब वे वही करते हैं जो पवित्रा करती हैं. 

ऐसा है दोनों का प्यार

दोनों के बीच लड़ाई कितनी भी जोरदार क्यों न हो, पवित्रा (Pavitra Punia) के एक लुक से सुलझ जाती है. एजाज खान (Eijaz Khan) हंस्ते-हंस्ते वही करते हैं, जो पवित्रा पुनिया कहती हैं. ये फोटो भी इसी ओर इशारा कर रही है. फोटो में पवित्रा एजाज को एक लुक दे रही हैं और एजाज मुस्कुराते हुए टूटे कांच के टुकड़े उठा रहे हैं. अब ये टूटे कांच के टुकड़े कहां से ये आए, क्या इनके बीच लड़ाई हुई है? आपका भी ध्यान यहीं जा रहा होगा.

एजाज ने इशारे-इशारे में कही बात

दरअसल, एजाज खान (Eijaz Khan) ने एक दिन पहले एक फोटो पोस्ट की है. इसके कैप्शन में एजाज खान ने कहा, 'मैं इससे प्यार करता हूं. शीशा था दिल नहीं टूट गया. मुझे फर्क नहीं पड़ता. सभी को प्यार वाले दिन की शुभकामनाएं. #ek #pp #eijazkhan #pavijaz . #valentineday suxxx. पर मैं अपनी वैलेंटाइन से प्यार करता हूं. ये हमारा पहला वैलेंटाइन है. इसलिए बेहद खास है. हमारे बीच एक छोटा झगड़ा हुआ था. वैसे मेरा काम 6 को पूरा हो गया था. बुरी भावनाएं फैलाना बंद करें. प्यार फैलाएं, इस दुनिया को उसकी जरूरत है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Eijaz Khan (@eijazkhan)

एजाज ने एक तीर से मारे दो निशाने

एक ओर इस पोस्ट में जहां एजाज ने लड़ाई की ओर इशारा किया वहीं उन्होंने बताया कि उनका काम बीते 6 तारीख को खत्म हो गया था. इसका मतलब साफ है कि वे बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में जाने के लिए तैयार थे. फिलाहल अब जो भी हो एजाज और पवित्रा (Pavitra Punia) एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं. दोनों एक-दूसरे की कंपनी खूब एंजॉय कर रहे हैं. इसके साथ ही दोनों खुलकर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार दिखा रहे हैं. 

 

पवित्रा ने भी शेयर की थीं फोटोज

पवित्रा (Pavitra Punia) ने भी बीते दिनों दोनों की खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की थी, जिसमें दोनों कडल करते नजर आ रहे है. फोटोज देख कर यही लग रहा है कि दोनों वेकेशन पर अपना अच्छा वक्त बिता रहे हैं. दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आ रही है. वैसे दोनों की जोड़ी बिग बॉस 14 के घर की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी है. 

रविवार को है बिग बॉस का फिनाले

बता दें, पवित्रा (Pavitra Punia) पहले ही बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के घर से बेघर हो गई थी. वहीं एजाज जो की ट्रोफी के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे वो भी घर से अपने पर्सनल काम को लेकर बाहर आ गए. उनकी जगह घर में देवोलीना थीं, लेकिन वो भी बाद में बेघर हो गईं. आने वाले रविवार को फिनाले है. रुबीना दिलैक, राखी सावंत, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और अली गोनी फिनाले में पहुंच गए हैं. अब देखना होगा कि बिग बॉस की ट्रोफी कौन जीतता है. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: Pavitra Punia ने Eijaz Khan के साथ दिए 'रोमांटिक पोज', शर्मा गए एक्टर

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.