Bigg Boss 14 Finale Voting: बस कुछ देर और कर सकते हैं वोटिंग, 12 बजे तक ही है मौका
Advertisement

Bigg Boss 14 Finale Voting: बस कुछ देर और कर सकते हैं वोटिंग, 12 बजे तक ही है मौका

आज रात 'बिग बॉस 14' का फिनाले (Bigg Boss 14 Grand Finale) है. अगर आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करना चाहते हैं तो अब बस दोपहर 12 बजे तक ही खुली हैं वोटिंग लाइन्स

Bigg Boss 14 Finale Voting: बस कुछ देर और कर सकते हैं वोटिंग, 12 बजे तक ही है मौका

नई दिल्ली: नई दिल्ली: टीवी की दुनिया का सबसे कंट्रोवर्शियल शो माना जाने वाला 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) का ग्रैंड फिनाले आ चुका है. अब कुछ ही घंटे के बाद किसी एक कंटेस्टेंट के हाथ में विनर की ट्रॉफी होगी. राज 9 बजे ग्रैंड फिनाले (Bigg Boss 14 Grand Finale) की शुरुआत है. आज रात किसकी किस्मत में 'BB 14' की ट्रॉफी आने वाली है ये उधेड़बुन हर फैन के दिमाग में चल रही है. लेकिन अब भी मौका है जब आप अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट को वोट कर सकते हैं. आप अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट करना चाहते हैं तो वोटिंग लाइन्स अब बस दोपहर 12 बजे तक ही खुली हैं.

कहां से कर सकते हैं वोट

इस समय बिग बॉस के घर में सिर्फ पांच कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तंबोली और राखी सावंत बाकी हैं. इनमें से ही कोई एक इस गेम का विनर बनेगा. तो अब आपके फेवरेट को जिताने के लिए आप वूट एप या वेबसाइट और माई जियो के एप के जरिए वोटिंग करके सपोर्ट कर सकते हैं. फिर बता दें कि वोटिंग लाइन आज दोपहर 12 बजे तक खुली रहेंगी.

शुरुआत रही थी फीकी

आपको याद दिला दें कि शो के इस सीजन की शुरुआत थोड़ी फीकी रही थी. क्योंकि कोरोना वायरस महामारी के कारण यहां ज्यादा लोग नहीं थे. जो थे वह भी कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे. हर साल के मुकाबले यह सीजन कुछ काफी देर से यानी 3 अक्टूबर 2020 से शुरू किया गया था. 

कैसे आईं राखी सावंत 

बिग बॉस को मजेदार बनाने के लिए मेकर्स ने नया दांव खेला था. जिसमें घर के अंदर कंटेस्टेंट्स के चैलेंजर्स के रूप में पुराने सबसे दमदार और यादगार रह चुके कंटेस्टेंट्स जैसे  राखी सावंत, अर्शी खान, राहुल महाजन, विकास गुप्ता, मनु पंजाबी और कश्मीरा शाह को लाया गया था. इन सभी में से राखी ने फिनाले तक पहुंचकर एक बार फिर खुद को साबित किया है. 

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Grand Finale: एजाज खान हुए मेकर्स से नाराज! जानिए क्या है वजह

ये आए थे वाइल्ड कार्ड से 

वाइल्ड कार्ड एंट्री के जरिए भी शो में कई लोगों को लाया गया था. जिनमें अली गोनी, कविता कौशिक, सोनाली फोगाट, शार्दुल पंडित और नैना सिंह ने एंट्री ली थी. इन सभी में से अब बस अली गोनी फिनाले तक पहुंचे हैं. 

बिग बॉस 14 फाइनलिस्ट

रुबीना दिलाइक, राहुल वैद्य, अली गोनी, निक्की तम्बोली और राखी सावंत बिग बॉस 14 के फाइनलिस्ट हैं. इन पांच कंटेस्टेंट्स ने फिनाले में अपनी जगह बनाई है.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: OH NO! Jasmin Bhasin भूल गईं नई ड्रेस से प्राइस टैग हटाना, VIDEO हुआ VIRAL

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news