Bigg Boss 14: Nikki Tamboli ने Rahul Vaidya को लेकर किए कई खुलासे

'बिग बॉस 14' के घर पर अपने पहले ही दिन, निक्की तम्बोली लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब रहीं.

Bigg Boss 14: Nikki Tamboli ने Rahul Vaidya  को लेकर किए कई खुलासे
निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में पहले दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर जुटाने में कामयाब रहीं. उन्होंने रविवार को बिग बॉस के घर के साथी गायक राहुल वैद्य को पहले से जानने की बात कबूली. निक्की ने बताया कि वह उन्हें सोशल मीडिया के जरिये वॉइस नोट्स भेजा करते थे.

निक्की को वॉइस नोट्स भेजा करते थे राहुल
दिन की शुरुआत में बिग बॉस के घर के दोनों कंटेंस्‍टेंट ने कुछ समय तक बातचीत की थी, जब राहुल को सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान ने टास्क दिया था. उन्हें किसी महिला कंटेंस्‍टेंट से अपने गाल पर किस लेने के लिए कहा गया था. वह सबसे पहले निक्की के पास पहुंचे, पर उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया. बाद में पवित्रा पुनिया ने उन्हें यह टास्क जीतने में मदद की.

राहुल अपनी सगाई को लेकर करते थे बात
बाद में निक्की को गायक जान कुमार सानू और अभिनेता निशांत सिंह मलखानी के साथ बैठे देखा गया. इस अभिनेत्री-मॉडल ने खुलासा किया कि वह और राहुल एक-दूसरे को जानते हैं और बताया कि राहुल उनसे अपनी सगाई के बारे में चर्चा करते थे, जिसकी जान ने भी पुष्टि की. निक्की ने बताया कि वह मुझे वॉयस मैसेज और गाने के रिकॉर्डिंग भेजते थे. वह मुझे दिल के इमोजिस के साथ रिप्लाई किया करते थे.

जैसे-जैसे दिन बीता, निक्की ने राहुल से पूछा कि क्या उनका कोई म्युचुअल फ्रैंड है. तब राहुल ने बताया कि उसने उनकी फोटो अपने एक दोस्त की पोस्ट पर देखी थी. बता दें कि 'बिग बॉस 14' में सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान के साथ 11 कनटेस्टेंट घर में बंद हैं. बिग बॉस 14 कलर्स चैनल पर सोमवार से शुक्रवार रात 10.30 बजे दिखाया जाएगा. शनिवार और रविवार यह शो रात 9.00 बजे प्रसारित होगा.