Bigg Boss 14: Nikki Tamboli की गंदी हरकत से रो पड़े राहुल वैद्य

‘बिग बॉस 14’ के हाल के एक एपिसोड में निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने इतनी गंदी हरकत की कि राहुल वैद्य तो क्या, घऱ के सभी सदस्य शर्मसार हो गए.

Bigg Boss 14: Nikki Tamboli की गंदी हरकत से रो पड़े राहुल वैद्य
निक्की तंबोली (फाइल फोटो)

 

नई दिल्लीः ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के घर में नॉमिनेशन की प्रक्रिया चल रही थी. इस प्रक्रिया में राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) और निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आमने-सामने थे. बिग बॉस ने उनके बीच एक मास्क रखा और कहा कि जिसके हाथ में मास्क रहेगा वो बच जाएगा और दूसरा अपने आप नॉमिनेट हो जाएगा. निक्की ने अपना नाम अनाउंस होते ही मास्क पर कब्जा जमा लिया.

मास्क के लिए शुरू हुई छीना-झपटी
इस पर राहुल ने आपत्ति जताई. निक्की ने इस पर कहा कि ये सूझबूझ है. यहां तक तो सब ठीक था. राहुल ने कहा कि वह जोर-जबरदस्ती से निक्की से मास्क छीन लेंगे. इस पर निक्की ने कहा कि छीन सकते हो तो छीन लो. 

ये भी पढ़ेः आखिर क्यों खुश हैं ‘अनुपमां’ के घर के लोग? शो के सेट पर किया था हवन
 
टास्क के लिए कुछ भी
राहुल ने निक्की से मास्क छीनने की कोशिश की. जब निक्की को लगा कि वह राहुल का मुकाबला नहीं कर पाएंगी तो उन्होंने मास्क अपने पेंट के अंदर छुपा लिया. निक्की की इस हरकत से राहुल सहम गए. उन्होंने कहा कि ये गलत है. अब वे मास्क कैसे निकालेंगे? 

राहुल को होना पड़ा नॉमिनेट
राहुल, निक्की को समझाते रहे, पर निक्की ने अपनी बेशर्मी भरी हरकत जारी रखी. अंत में बजर बज गया और निक्की इस टास्क में विजयी हुईं और राहुल नॉमिनेट हुए. 
राहुल बाद में रोने लगे. घर के बाकी कंटेस्टेंट भी निक्की की इस हरकत से खफा दिखे, पर निक्की इन सब से बेपरवाह रहीं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.