Bigg Boss 14 Finale: Rakhi Sawant पर भड़के Aly Goni, पैसों को लेकर हुई लड़ाई

बिग बॉस  14 का (Bigg Boss 14) नया प्रोमो (promo) सामने आया है. इसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) फिनाले में जाने के लिए कई तरह की हरकतें करती नजर आ रही हैं. वहीं Promo में दिखा रहा है कि कैसे राखी सावंत (Rakhi Sawant) और अली गोनी ( Aly Goni) एक- दूसरे से बहस कर रहे हैं. 

Bigg Boss 14 Finale: Rakhi Sawant पर भड़के Aly Goni, पैसों को लेकर हुई लड़ाई
राखी सावंत और अली गोनी, फाइल फोटो

नई दिल्ली: बिग बॉस 14  (Bigg Boss 14) जैसे-जैसे फिनाले की तरफ बढ़ता जा रहा. वैसे-वैसे शो में रोजाना कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है. वहीं कंटेस्टेंट्स भी शो जीतने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं. इस बीच बिग बॉस 14  (Bigg Boss 14) का नया प्रोमो (promo) सामने आया है. जिसमें एक मशीन रखी हुई है नजर आ रही है. इसमें कुछ अमाउंट दिख रहा है. जोकि विनिंग अमाउंट है जिसको लेकर राखी  (Rakhi Sawant) और अली (Aly Goni) के बीच बहस करते दिख रहे है. वहीं प्रोमो (promo) में बताया जा रहा है कि फिनाले वीक में जाने के खातिर ड्राइव मनी की कुर्बानी होगी..

राखी  चेक पकड़कर जोर-जोर से रोने लगी 

प्रोमो (promo) में नजर आ रहा है कि कैसे राखी (Rakhi Sawant) चिल्लाकर कहती हैं, मुझे फिनाले में जाना है. फिर अली ( Aly Goni) कहते हैं, विनिंग अमाउंट है, किसी का हक नहीं है वो. इसके बाद राखी (Rakhi Sawant) कहती हैं, मैं क्या पूजा करने आई हूं. इसके बाद राखी (Rakhi Sawant) चेक को पकड़कर जोर-जोर से रोते हुए दिख रही हैं. वहीं इस प्रोमो को शेयर करते हुए लिखा है, क्या फिनाले में जाने के लिए राखी सावंत छीन लेंगी किसी का विनिंग अमाउंट? अब राखी क्या करने वाली हैं ये तो आज के एपिसोड में पता चलेगा.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी हो सकती है फिनाले में शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत (Rakhi Sawant), अली गोनी (Aly Goni) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) को फाइनल में जगह जीतने का एक और मौका दिया गया, क्योंकि देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) और रुबीना  (Rubina Dilaik) पहले से ही परिचित थीं. टास्क में, गार्डन एरिया में 14 लाख रुपये का चेक रखा गया था और जो कोई भी इसे उठाएगा वह फिनाले में जाएगा, लेकिन उसी समय जीतने वाली राशि से राशि कट जाएगी. राखी (Rakhi Sawant) को चेक लेने की जल्दी थी और उन्होंने फिनाले में अपनी जगह बनाई.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14 Finale: घरवालों की मर्जी के खिलाफ, Bigg Boss ने Rakhi Sawant को पैसे देकर पहुंचाया Finale

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.