Bigg Boss 14: सलमान खान से नाराज हुईं Rubina Dilaik, कही ऐसी बात

टीवी का चर्चित शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो के कंटेस्टेंट अपने बयानों की वजह से विवादों में हैं.

Bigg Boss 14: सलमान खान से नाराज हुईं Rubina Dilaik, कही ऐसी बात

नई दिल्लीः टीवी का चर्चित शो 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. शो के कंटेस्टेंट अपने बयानों की वजह से विवादों में हैं. शो में बने रहने के लिए जहां एक ओर कंटेस्टेंट रणनीतियां बना रहे हैं, वहीं दूसरी ओर टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) शो छोड़ने की धमकी दे रही हैं. फिलहाल, शो को लेकर उनका रुख बिगड़ता दिख रहा है.

सलमान की बात का माना बुरा
दरअसल, वह शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) की बात का बुरा मानकर बैठ गई हैं. 'बिग बॉस 14' के 'वीकेंड का वार' में सलमान खान ने रुबीना दिलैक सहित शो के कई कंटेस्टेंट की क्लास लगाई थी. सलमान ने रुबीना दिलैक के पति और शो के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला को मजाक में रुबीना दिलैक का 'सामान' बोल दिया था. सलमान की इस बात का रुबीना ने बुरा मान लिया है. अब वह 'बिग बॉस' शो छोड़ने की बात कर रही हैं.

ये भी पढ़ेंः बॉलीवुड अभिनेत्री Deepti Naval को पड़ा दिल का दौरा

अपमानित महसूस कर रही हैं रुबीना
बीते एपिसोड में रुबीना यह कहती हुई नजर आईं कि वह 'बिग बॉस' में खुद को अपमानित महसूस कर रही हैं. इसलिए वह यह शो छोड़ना चाहती हैं. रुबीना 'बिग बॉस' से कहती हैं कि वह शो को छोड़ना चाहती हैं, क्योंकि सलमान खान ने अभिनव को उनका सामान बताया है. इस सीजन में ऐसा पहली बार है, जब कोई कंटेस्टेंट शो के होस्ट सलमान खान पर निशाना साध रहा है.

शो में दिखेंगे नए बदलाव
अगले एपिसोड में पता चलेगा कि रुबीना अपने इन आरोपों को लेकर क्या रुख बनाए रखती हैं. शो में कई नए मोड़ आने वाले हैं. एक टास्क के दौरान सूपर सीनियर्स गौहर और सिद्धार्थ एक-दूसरे से भिड़ते नजर आए. 

अब ऐसी खबर है कि तूफानी सीरियर्स जल्दी ही घर से बाहर होंगे. इनकी जगह नए तूफानी सीनियर्स घर में प्रवेश कर सकते हैं. जिन नए तूफानी सीनियर्स के घर में एंट्री करने की खबर आ रही है उनमें आसिम रियाज, रश्मि देसाई और पारस छाबड़ा का नाम शामिल है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़े

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.