Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14: नेपोटिज्म मामले पर अब फूटेगा Salman Khan का गुस्सा, देखें VIDEO

एक हालिया एपिसोड में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) को नेपोटिज्म के आधार पर नॉमिनेट किए जाने के बाद यह मुद्दा गर्माया था 

Bigg Boss 14: नेपोटिज्म मामले पर अब फूटेगा Salman Khan का गुस्सा, देखें VIDEO

नई दिल्ली: विवादास्पद रिएलिटी शो 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के आने वाले एपिसोड में अभिनेता व शो के मेजबान सलमान खान (Salman Khan) नेपोटिज्म वाले मुद्दे को उठाएंगे. सीजन के प्रतिभागी राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) द्वारा एक हालिया एपिसोड में जान कुमार सानू (Jaan Kumar Sanu) को नेपोटिज्म के आधार पर नॉमिनेट किए जाने के बाद यह मुद्दा गर्माया था और अब सलमान इसी पर अपनी बात रखने वाले हैं.

जान को नॉमिनेट करने पर राहुल ने यह तर्क दिया था कि उन्हें शो में आने का मौका इसलिए मिला है क्योंकि वह मशहूर पाश्र्वगायक कुमार सानू (Kumar Sanu) के बेटे हैं. 

इस पर सफाई देते हुए जान ने कहा था कि वह जब छोटे थे तभी उनके माता-पिता अलग हो गए थे. उनकी मां ने ही उन्हें पाला-पोसा है, ऐसे में नेपोटिज्म का कोई सवाल ही नहीं उठता है.

शो के 'वीकेंड का वार' एपिसोड में सलमान इस पर बात करेंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.