Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14 के सेट से बुरी खबर, Talent Manager Pista Dhakad की हुई मौत

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के सेट से बुरी खबर सामने आई है. शो के टैलेंट मैंनेजर पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि एक एक्सीडेंट में ये हादसा हुआ है.   

Bigg Boss 14 के सेट से बुरी खबर, Talent Manager Pista Dhakad की हुई मौत
सलमान खान के साथ पिस्ता धक्कड़ की तस्वीर.

नई दिल्ली: बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के सेट से बेहद बुरी खबर सामने आई है. शो के सेट के बाहर 2 टीम मेंबर का भीषण एक्सीडेंट हो गया है. शो की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ (Pista Dhakad) की इस एक्सीडेंट में मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि उन्हें काफी ज्यादा चोटें आई थीं. ज्यादा खून बहने की वजह से उनकी मौत हुई थी. 

एक्सीडेंट में हुई पिस्ता की मौत 

दरअसल, शुक्रवार को बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) की टीम ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ वीकेंड का वार शूट किया था. पैकअप के बाद पिस्ता (Pista Dhakad) अपनी स्कूटी से निकल गई थीं. सड़क पर अंधेरे की वजह से स्कूटी नहीं संभली और फिसल कर एक गड्ढे में चली गई. इस दौरान पिस्ता के साथ एक और सहकर्मी थे. दोनों ही बुरी तरह गिर गए.

ऐसे हुआ एक्सीडेंट

इस दौरान पीछे से एक वैनिटी वैन आ रही थी, पिस्ता जब गिरीं तो वैनिटी वैन अनजाने में उन पर चढ़ गई. 24 साल की पिस्ता (Pista Dhakad) की मौके पर ही मौत हो गई. बता दें, पिस्ता (Pista Dhakad) ने बिग बॉस के अलावा खतरों के खिलाड़ी में भी काम किया था. उनके कई एक्टर्स के साथ अच्छे संबंध थे. पिस्ता की मौत से सभी सदमे में हैं. अभी तक शो के मेकर्स या सलमान (Salman Khan) की तरफ से इस बारे में कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है. 

इस हफ्ते नहीं होगा कोई बेघर

बात करें शो कि तो इस हफ्ते वीकेंड का वार में कोई भी कंटेस्टेंट घर से बेघर नहीं होगा. सलमान खान (Salman Khan) इस हफ्ते सोनाली फोगाट को जमकर लताड़ लगाएंगे. इस दौरान सलमान रुबीना और सोनाली की लड़ाई को उठाएंगे. इसके साथ ही सलमान, अभिनव (Abhinav Shukla) को समझाएंगे की वे अपनी पत्नी को समझें. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: Rakhi Sawant बन गई हैं कबाब में हड्डी, कहा- Abhinav Shukla को हाथ से जाने नहीं देंगी

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.