Bigg Boss 14: घर में होगी घमासाम, Rakhi Sawant से अपना पति को बचाएंगी Rubina Dilaik!

Bigg Boss 14: इस हफ्ते घर में राखी सावंत और रुबीना दिलैक की कैट फाइट देखने को मिलेगी. दोनों की बीच घमासान लड़ाई होने वाली है. लड़ाई की वजह रुबीना के पति और राखी के प्यार अभिनव शुक्ला हैं. 

Bigg Boss 14: घर में होगी घमासाम, Rakhi Sawant से अपना पति को बचाएंगी Rubina Dilaik!
राखी सावंत और रुबीना.

नई दिल्ली: ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) के लेटेस्ट एपिसोड में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने एंटरटेनमेंट करते-करते सारी हदें पार कर दी हैं. राखी सावंत अजीब हरकतों से पूरा घर परेशान है. बीते दिन राखी ने अपने पूरे बदन पर लिपस्टिक से अनुभव लिख लिया था. उनकी इस हरकत के बाद अर्शी खान ने उन्हें समझाया था, लेकिन राखी के दिमाग में कुछ भी नहीं घुसा. 

राखी की हरकतों से परेशान घरवाले

अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) भी राखी (Rakhi Sawant) की इस हरकत से परेशान हो गए हैं. इस वाकये के बाद से बाद रुबीना और राखी के प्यार भरे रिश्ते में खट्टास आ गई है. दोनों के बीच कैट फाइट देखने को मिल रही है. दोनों की लड़ाई की वजह अभिनव शुक्ला हैं. रुबीना अभिनव की पत्नी हैं, वहीं राखी सावंत का कहना है कि वे अभिनव से प्यार करती हैं. कहा जा रहा है कि ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में इन दोनों की कैट फाइट और भी बढ़ने वाली है. 

राखी-रुबीना की कैट फाइट

‘बिग बॉस 14'  (Bigg Boss 14)  के प्रोमो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) किचन में खाना बनाती दिख रही हैं. इस दौरान रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik)  को इस बात का बुरा लग रहा है कि उनकी जगह राखी सावंत ने कैसे ले ली है. ऐसे में रुबीना दिलैक राखी सावंत को खरी खोटी सुनाने लगती हैं. इस सबके बीच राखी सावंत भी चुप नहीं बैठती हैं. राखी भी भी लगातार रुबीना दिलैक को जवाब देती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी को हो गया है अभिनव से प्यार

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने इस शो में कई दफा ये ऐलान किया है कि वे अभिनव शुक्ला को दिल दे बैठी हैं. तमाम सवालों के बीच भी राखी बार-बार यही दावा करती हैं कि वे अभिनव को सच्चे मन से प्यार करती हैं. राखी सावंत अपने पति की जगह अभिनव को देने को भी तैयार हैं. वे अक्सर ये कहती नजर आती हैं. उनका पति उनके साथ कभी खड़ा नहीं होगा, इसलिए वे अभिनव जैसा सपोर्टिंग साथी चाहती हैं.  

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: बाहर हो सकते हैं ये 2 कंटेस्टेंट, शो में Eijaz Khan की वापसी पर सस्पेंस

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.