Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14: जब कंटेस्टेंट्स ने टास्क जीतने के लिए की हदें पार, जानकर आप भी हो जाएंगे शर्म से लाल

नई दिल्लीः  रियैलिटी शोज में दर्शकों की रुचि बनाए रखने के लिए कई तरह की नाटकीयता देखने को मिलती है. 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के हर सीजन में ऐसा होता रहा है.

Bigg Boss 14: जब कंटेस्टेंट्स ने टास्क जीतने के लिए की हदें पार, जानकर आप भी हो जाएंगे शर्म से लाल
फोटो साभारः बिग बॉस 14

नई दिल्लीः  रियैलिटी शोज में दर्शकों की रुचि बनाए रखने के लिए कई तरह की नाटकीयता देखने को मिलती है. 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के हर सीजन में ऐसा होता रहा है. कंटेस्टेंट शो में बने रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार नजर आते हैं, फिर वह इस बात की परवाह नहीं करते कि उनकी हरकतें कितनी भद्दी और निचले स्तर की थीं. 

टास्क के लिए कुछ भी
'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में डेविल्स बनाम एंजल्स के एक टास्क के दौरान एजाज खान ने जान कुमार सानू से टॉयलेट कटोरे में हाथ डालने और फिर अपने गीले हाथ को पूरे शरीर पर लगाने के लिए कहा था. टास्क जीतने के लिए जान ने ऐसा किया भी था. खैर, यह घटना 'बिग बॉस' के पिछले सीजन्स में हुई हरकतों के मुकाबले मामूली है.

एक बार 'बिग बॉस' की पूर्व कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने लाइव टीवी पर स्वामी ओम की यूरिन से जुड़ी शर्मनाक हरकतों के बारे में बताया था. 

टास्क जीतने की होड़ में 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट का व्यवहार बद से बदतर होता जा रहा है. यहां हम सलमान खान की मेजबानी वाले इस शो में हुई बेहद शर्मनाक हरकतों के बारे में आज आपको बताने जा रहे हैं.

जब कंटेस्टेंट को जबरन घर से करना पड़ा बेघर
'बिग बॉस' के 10वें सीजन में स्व-घोषित भगवान स्वामी ओम ने एक टास्क के दौरान प्रतियोगी बानी जे और रोहन मेहरा पर अपना यूरिन (मूत्र) फेंक दिया था. 'बिग बॉस' ने इस घटना के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया था. 

छठवें सीजन में इमाम सिद्दीकी ने अश्का गोराडिया को पछाड़ने के लिए सारे कपड़े उतार कर स्किन कलर के बॉडी सूट में आ गए थे. तब उन्होंने सिर्फ अंडरगारमेंट पहने थे, लेकिन बाद में वह भी उतार दिए थे. इसके बाद उन्हें घर से बाहर कर दिया गया था.

जब कंटेस्टेंट के बीच बढ़े मतभेद
टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट को ऋषभ सिन्हा ने 3 घंटे तक काम करने पर मजबूर किया तो उन्होंन ऋषभ के भोजन और पानी में थूक दिया था.

ये भी पढ़ेंः करीना कपूर परिवार संग कुछ इस अंदाज में मना रही हैं दिवाली, देखें वीडियो

सातवें सीजन में कुशाल को उनके प्रतिद्वंद्वियों ने कुत्ते के कटोरे से पानी पीने के लिए कहा और उन्होंने तुरंत ऐसा किया.

विवाद में रहे कंटेस्टेंट
आठवें सीजन में अली कुली मिर्जा ने गौतम गुलाटी को किस करने की इच्छा जताई थी. तब इसे लेकर बहुत बवाल मचा था.

चौथे सीजन की डॉली बिंद्रा शो के इतिहास की सबसे विवादास्पद कंटेस्टेंट रही हैं. शो के दौरान उन्होंने एक बार अचानक चक्कर आने की शिकायत की और असामान्य व्यवहार करना शुरू कर दिया था. बाद में यह पता चलने पर कि वह नाटक कर रहीं थीं उनकी लोकप्रियता में खासी कमी आई थी.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.