Bigg Boss 14: कौन है यह पवित्रा पुनिया? इस स्टार की लाइफ पर डालिए एक नजर
Advertisement

Bigg Boss 14: कौन है यह पवित्रा पुनिया? इस स्टार की लाइफ पर डालिए एक नजर

पवित्रा टीवी की एक खूबसूरत हस्ती हैं, जिन्हें पहली बार 2009 में रियलिटी शो 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' (MTV Splitsville) में देखा गया था.

Pavitra Punia (File Photo)

नई दिल्ली: पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) एक चर्चित टीवी स्टार हैं. माना जा रहा है कि वह 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर पर नजर आने वाली हैं. हालांकि कन्टेस्टेंट के बारे में अभी कुछ बताया नहीं गया है. हर साल इसे लेकर अटकलें लगाई जाती हैं कि घर में कौन-कौन प्रवेश कर सकता है.

  1. पहली बार 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' में दिखी थीं पवित्रा
  2. सोशल मीडिया में कई शानदार फोटो
  3. नेगेटिव रोल में ज्यादा किया पसंद

     

 

 
 
 
 

 
 

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_) on

पहली बार 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' में दिखी थीं पवित्रा
पवित्रा को पहली बार 2009 में रियलिटी शो 'एमटीवी स्प्लिट्सविला' में देखा गया था. उन्होंने लोकप्रिय शो 'ये है मोहब्बतें' में निधि का किरदार भी निभाया था, जिससे वह घर-घर में चर्चित हो गई थीं.

 

 
 
 
 

 

A post shared by Pavitra (@pavitrapunia_) on

सोशल मीडिया में कई शानदार फोटो
सोशल मीडिया में उनकी कई शानदार फोटो हैं. आइये, उनकी ग्लैमरस तस्वीरों पर एक नजर डालते हैं. यह फोटो साबित करते हैं कि वह बिग बॉस के घर पर देखने लायक कनटेस्टेंट होंगी.

पवित्रा को पहली बार 2009 में रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 3’ में देखा गया था.  उन्हें ‘एमटीवी मेकिंग द कट 2’ में भी देखा गया था. उन्होंने सीरियल ‘लव यू जिन्दगी’ में गीत ढिल्लन का किरदार निभा कर लाखों लोगों का दिल जीत लिया था. बाद में, उन्हें ‘प्रीतो’ और ‘नागिन 3’ जैसे टीवी सीरियल में अभिनय करने का मौका भी मिला.

नेगेटिव रोल में ज्यादा किया पसंद
पवित्रा ‘होंगे जुदा न हम’, ‘कवच’ और ‘डायन’ सीरियल में भी काम कर चुकी हैं. हालांकि, वह लोकप्रिय शो ‘बालवीर रिटर्न्स’ में बुरे किरदार तिमनासा की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं.
क्या सभी 'बिग बॉस 14' फैंस उन्हें देखने के लिए तैयार हैं?

Trending news