Bigg Boss 14: Sidharth को क्यों याद आईं Shehnaaz, खोले कई राज
Advertisement

Bigg Boss 14: Sidharth को क्यों याद आईं Shehnaaz, खोले कई राज

नई दिल्लीः बिग बॉस के घर में लड़कियों को कठिन टास्क दिए जा रहे हैं, इससे उनके बीच संघर्ष बढ़ता दिख रहा है. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) को बिग बॉस ने एक टास्क दिया था.

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः बिग बॉस के घर में लड़कियों को कठिन टास्क दिए जा रहे हैं, इससे उनके बीच संघर्ष बढ़ता दिख रहा है. निक्की तंबोली (Nikki Tamboli), जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) को बिग बॉस ने एक टास्क दिया था. इस टास्क को जीतने वाला नोमिनेशन से बच जाएगा.

  1. सिद्धार्थ को इम्प्रेस करना नहीं था आसान
  2. लड़कियों के बीच देखने को मिली बहस
  3. बातचीत में आया शहनाज का जिक्र

     

सिद्धार्थ को इम्प्रेस करना नहीं था आसान
टास्क के पहले राउंड में लड़कियों को ‘टैटू पार्लर’ में सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) को इम्प्रेस करने का काम दिया जाता है. टास्क में शामिल सभी लड़कियों को सिद्धार्थ से एक-एक टैटू लगवाना है. टास्क में सिद्धार्थ और जैस्मीन पुराने शो के उन पलों को याद करते हैं, जिसमें उन्होंने एक-साथ काम किया था. सिद्धार्थ और पवित्रा के बीच माहौल थोड़ा गर्मा जाता है. हर लड़की अपने लिए एक दिलचस्प टैटू चुनती है. टास्क भी दिलचस्प मोड़ के साथ दूसरे राउंड में प्रवेश करता है.

लड़कियों के बीच देखने को मिली बहस
टास्क के अगले पड़ाव में हमे ‘सिड बीच टास्क’ देखने को मिलता है, जिसमें सिद्धार्थ को ट्रे में रखे ग्लास भरने हैं. हर लड़की की अपनी एक ट्रे है. आखिर में जिस लड़की की ट्रे के सबसे ज्यादा ग्लास भरे होंगे, वह राउंड की विजेता मानी जाएगी. हालांकि, लड़कियों को सीधा-साधा गेम रास नहीं आ रहा था. फिर निक्की, पवित्रा, और जैस्मीन के बीच बहस देखने को मिलती है.

ये भी पढ़ेंः KBC 12: 'रामायण' से जुड़े इस प्रश्न का उत्तर जानते हैं आप? 6.40 लाख रुपये का था सवाल

बातचीत में आया शहनाज का जिक्र
कहानी में मोड़ आता है, जब लड़कियां खुद को नोमिनेशन से बचाने के लिए सिद्धार्थ के साथ जबर्दस्त परफॉर्मेंस देती हैं. यकीनन अगर वह इसमें सफल रहती हैं, तो बिग बॉस के घर में उनका खेल बदल सकता है. गौहर, सिद्धार्थ से शहनाज का नाम लिया बिना, उनका जिक्र करती हैं. वे सिद्धार्थ को लेकर मजाक करती हैं कि उन्हें इस सीजन में अच्छी लड़कियां नहीं मिलीं. गौहर ने सिद्धार्थ से पिछले सीजन और उनके कनेक्शन के बारे में पूछा. सिद्धार्थ बताते हैं कि वह लोगों के व्यक्तित्व से आकर्षित होते हैं. सिद्धार्थ बताते हैं कि शायद वह एक्सपोजर कम मिलने की वजह से सब कुछ आजमाने को तैयार थीं.’ इसीलिए उन्हें उसे प्रोटेक्ट करने की जरूरत महसूस हुई.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

 

Trending news