Bigg Boss 15 का पहला एविक्शन, ये कंटेस्टेंट हुआ सलमान खान के शो से बाहर
Advertisement

Bigg Boss 15 का पहला एविक्शन, ये कंटेस्टेंट हुआ सलमान खान के शो से बाहर

Bigg Boss 15 First Eviction: प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने बाथरूम के दरवाजे का लॉक तोड़ दिया था. इसके बाद शो में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला था.

सलमान खान

नई दिल्ली: टीवी से सबसे बड़े रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के इस सीजन का पहला एविक्शन 10 अक्टूबर कर दिया गया है. शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने बताया कि साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) का सफर यही खत्म होता है और उन्हें सबसे कम वोट मिले हैं. बता दें कि इस हफ्ते घर में कांच टूटने के बाद घर के सभी सदस्यों को बिग बॉस (Bigg Boss) ने नॉमिनेट किया था.

  1. बिग बॉस 15 का पहला एविक्शन
  2. साहिल को दिखाया बाहर का रास्ता
  3. प्रतीक को लेकर हुआ था बवाल

ये था इस सीजन का पहला एविक्शन
शो के इस सीजन में साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) काफी इनैक्टिव रहे हैं और स्क्रीन पर भी वह बहुत कम नजर आए हैं. हाल ही में बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Sahil Shroff) घर के अंदर दाखिल हुई थीं और उन्होंने भी हिंट देते हुए कहा था कि साहिल (Sahil Shroff) तो कहीं नजर ही नहीं आ रहे हैं. इस सीजन के पहले वीकेंड का वार में राखी सावंत (Rakhi Sawant) का डर सही साबित हुआ और साहिल (Sahil Shroff) का सफर खत्म हो गया है.

अब घर के भीतर बचे हैं ये कंटेस्टेंट
साहिल (Sahil Shroff) के एविक्शन के बाद अब शो में बिग बॉस (Bigg Boss) के जंगल में अफसाना खान (Afsana Khan), अकासा सिंह (Akasa Singh), डोनल बिष्ट (Donal Bisht), ईशान सहगल (Ishan Sehgal), जय भानुशाली (Jai Bhanushali), करण कुंद्रा (Karan Kundra), माइशा अय्यर, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, सिम्बा नागपाल, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, विधि पंड्या और विशाल कोटियन के बीच कॉम्पटीशन रहेगा. देखना होगा कि अगला एविक्शन किसका होगा.

प्रतीक ने तोड़ी थी दरवाजे की कुंडी
मालूम हो कि हाल ही में कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने बाथरूम के दरवाजे का लॉक तोड़ दिया था. इसके बाद शो में जबरदस्त हंगामा देखने को मिला था. पहले वीकेंड का वार में भी सलमान खान (Salman Khan) ने प्रतीक सहजपाल की जमकर क्लास लगाई और दबंग खान इस दौरान अपना आपा खोते नजर आए. इसके बाद प्रतीक के सपोर्टर्स ने ट्विटर पर स्टे स्ट्रॉन्ग प्रतीक ट्रेंड कराया था.

ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति का सलमान खान ने उड़ाया मजाक, शमिता के सामने कही ऐसी बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news