Bigg Boss 15 Written Update: बाथरूम की कुंडी तोड़ने पर सलमान ने खोया आपा, बोले- 'मेरी मां-बहन होती....'
X

Bigg Boss 15 Written Update: बाथरूम की कुंडी तोड़ने पर सलमान ने खोया आपा, बोले- 'मेरी मां-बहन होती....'

बिग बॉस (Bigg Boss) के हर सीजन में वीकेंड का वार बहुत महत्वपूर्ण होता है क्योंकि शनिवार और रविवार को खुद सलमान खान (Salman Khan) घर के सदस्यों से मुखातिब होते हैं.

Bigg Boss 15 Written Update: बाथरूम की कुंडी तोड़ने पर सलमान ने खोया आपा, बोले- 'मेरी मां-बहन होती....'

नई दिल्ली: छोटे पर्दे के सबसे बड़े रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss 15) में शायद ही ऐसा कोई सीजन रहा है जब कॉन्ट्रवर्सी नहीं हुई है. इस सीजन की शुरुआत के साथ ही एक बार फिर से विवादों का सिलसिला शुरू हो चुका है. हालिया एपिसोड में प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) ने उस वक्त बाथरूम की कुंडी तोड़ दी थी जब विधि पंड्या (Vidhi Pandya) अंदर नहा रही थीं. अब वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) प्रतीक की क्लास लगाएंगे.

सलमान ने लगाई प्रतीक की क्लास
बिग बॉस (Bigg Boss) के हर सीजन में वीकेंड का वार बहुत महत्वपूर्ण होता है क्योंकि शनिवार और रविवार को खुद सलमान खान (Salman Khan) घर के सदस्यों से मुखातिब होते हैं. घर के भीतर हफ्ते भर चली गतिविधियों को लेकर सलमान खान (Salman Khan) घर के सदस्यों की क्लास लगाते हैं और अगर कुछ अच्छा हुआ है तो उसकी सराहना और मोटिवेट करते हैं.

मां-बहन से बढ़कर हो गया गेम?
शनिवार और रविवार को शो में पहला वीकेंड का वार प्रसारित किया जाएगा जिसमें दबंग खान (Dabangg Khan) अपना आपा खोते दिखाई पड़ेंगे. प्रोमो वीडियो रिलीज किए जा चुके हैं और सलमान खान (Salman Khan) प्रतीक को डांटते हुए कहा, 'कोई ये बोलता है कि मेरी मां, मेरी बहन बाथरूम के अंदर होतीं... तो भी मैं यही काम करता. मतलब गेम मां और बहन से बढ़कर है?'

बाथरूम की कुंडी तोड़ने पर भड़के
सलमान खान (Salman Khan) ने कहा, 'विधि (Vidhi Pandya) अगर चाहती तो आपकी धज्जियां उड़ा सकती थीं.' सलमान खान (Salman Khan) प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को डांटते हुए काफी ज्यादा एग्रेसिव हो गए और वीडियो देखकर लग रहा है कि उन्हें डांटते हुए वह गुस्से में उन्हें गाली भी दे गए. हालांकि प्रोमो वीडियो में साफ नहीं हो रहा है क्योंकि वीडियो सेंसर किया गया है. लेकिन इतना साफ है कि प्रतीक को सलमान (Salman Khan) जमकर लताड़ने वाले हैं.

VIDEO-

इसे भी पढ़ें: बेटे Aryan Khan को ऐसे देख फूट फूट कर रोईं मां Gauri Khan, सामने आया अनदेखा वीडियो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news