बिग बॉस 15 के लिए इन 5 नामों पर लगी मोहर, तीन को जानकर तो चौंक जाएंगे आप!
X

बिग बॉस 15 के लिए इन 5 नामों पर लगी मोहर, तीन को जानकर तो चौंक जाएंगे आप!

सलमान खान (Salman Khan) वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए. देवोलीना और आरती (Devoleena and Arti) दोनों ने खुद को दो टीमों में बांट लिया और एक-एक की कप्तान बन गईं.

बिग बॉस 15 के लिए इन 5 नामों पर लगी मोहर, तीन को जानकर तो चौंक जाएंगे आप!

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) के खत्म होने के बाद अब बिग बॉस (Bigg Boss) टीवी पर वापसी करने जा रहा है. सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किया जाने वाला ये विवादित रियलिटी टीवी शो 2 अक्टूबर से शुरू होने जा रहा है. हाल ही में इस शो की लॉन्चिंग पेंच रिसॉर्ट, नागपुर में हुई थी.

लॉन्च इवेंट में खुला राज
बिग बॉस (Bigg Boss) की एक्स कंटेस्टेंट रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और आरती सिंह (Aarti Singh) ने लॉन्चिंग इवेंट की मेजबानी की. टीवी एक्ट्रेस और मॉडल डोनल बिष्ट (Donal Bisht), बिग बॉस (Bigg Boss) के एक्स कंटेस्टेंट असीम रियाज (Asim Riaz) के भाई उमर रियाज (Umar Riaz) इस बार के कंफर्म कंटेस्टेंट हैं और 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) के घर से शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और निशांत भट्ट (Nishant Bhatt) भी 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) के घर में नजर आएंगे. इसके अलावा प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) भी इस बार शो में होंगे.

सलमान खान भी आए नजर
लॉन्च इवेंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए. देवोलीना और आरती (Devoleena and Arti) दोनों ने खुद को दो टीमों में बांट लिया और एक-एक की कप्तान बन गईं. टास्क 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) की टैगलाइन यानी 'जंगल में संकट, फैलेगा दंगल पे दंगल' का अनुभव देने के लिए किए गए थे. बिग बॉस (Bigg Boss) की लॉन्चिंग में 'विश्वसुंदरी' नाम का एक पेड़ भी दिखाया गया.

कब शुरू होगा बिग बॉस 15?
इस आर्टिफिशियल पेड़ को प्रोमो वीडियोज में सलमान खान (Salman Khan) से बातचीत करते हुए दिखाया गया है. बता दें कि इस पेड़ की आवाज के लिए एक्ट्रेस रेखा (Rekha) ने वॉयस ओवर किया है. 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) कलर्स पर 2 अक्टूबर से शुरू होगा. देखना होगा कि इस बार सलमान खान (Salman Khan) होस्टेड इस शो में दर्शको को क्या कुछ खास देखने को मिलेगा. बता दें कि हाल ही में बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के हाउस की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं.

यह भी पढ़ें- देवयानी को पता चलेगा सई का बड़ा राज, चालाकी से करवा देगी मुंह पर ताला बंद

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news