BB15: टीवी पर जमकर हो रहे हैं लिपलॉक, कैमरे के आगे इंटीमेट होने पर सलमान खान ने दी WARNING!
Advertisement

BB15: टीवी पर जमकर हो रहे हैं लिपलॉक, कैमरे के आगे इंटीमेट होने पर सलमान खान ने दी WARNING!

दबंग खान (Salman Khan) ने अपने अंदाज में उन्हें बताया कि कपल पर्दे पर थोड़ी डीसेंसी मेनटेन करे. शनिवार को सलमान खान (Salman Khan) इस कपल को डांटते और उन्हें आइना दिखाते नजर आए.

सलमान खान और कपल

नई दिल्ली: टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो में इस साल सारी हदें पार होती जा रही हैं. जहां पहले ही हफ्ते में जमकर बवाल हुआ है वहीं घर के भीतर कुछ कंटेस्टेंट इंटीमेसी की हदें पार करते जा रहे हैं. इस लिस्ट में मायशा अय्यर (Miesha Iyer) और ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) का नाम सबसे ऊपर आ रहा है. इस वीकेंड का वार में सलमान खान (Salman Khan) ने मायशा और ईशान (Miesha Iyer and Ieshaan Sehgaal) की क्लास लगा दी.

  1. घर के भीतर हदें पार कर रहे कपल
  2. बिग बॉस के कैमरे में कैद हो रहे ऐसे सीन
  3. सलमान खान ने इंटीमेसी को लेकर दी हिदायत

पर्दे पर जमकर चल रहे लिपलॉक
दबंग खान (Salman Khan) ने अपने अंदाज में उन्हें बताया कि कपल पर्दे पर थोड़ी डीसेंसी मेनटेन करे. शनिवार को सलमान खान (Salman Khan) इस कपल को डांटते और उन्हें आइना दिखाते नजर आए. सलमान खान (Salman Khan) ने कपल से कहा कि क्या उन्हें इस बात का अंदाजा है कि उनका रोमांस नेशनल टेलीविजन पर कैसा लग रहा है?

बातों-बातों में दी खुली छूट
सलमान खान (Salman Khan) ने मायशा (Miesha Iyer) से पूछा कि क्या उन्हें इस बात का अंदाजा है कि अगर वो भविष्य में एक साथ नहीं हो सके तो ये फुटेज हमेशा के लिए सोशल मीडिया पर लोगों के पास रह जाएंगी. हालांकि खुली छूट देते हुए दबंग खान (Salman Khan) ने ये भी कहा, 'अगर आप कम्फर्टेबल हैं तो हम कौन होते हैं आपको रोकने वाले.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सलमान खान ने दी ऐसी हिदायत
सलमान खान (Salman Khan) ने दोनों की इंटीमेट वीडियो को लेकर कहा, 'चले तो जिंदगी भर चलने दो. लेकिन अगर कहीं जाकर यह 10-15 साल बाद चला सोशल मीडिया तो कैसा लगेगा? अगर तुम दोनों की आपस में शादी नहीं हुई और अलग-अलग घर में हो गई तो इसका क्या असर पड़ेगा कभी सोचा है?'

इसे भी पढ़ें: कब होंगे DeepVeer के बच्चे, क्या रखेंगे नाम, लड़का या लड़की? टीवी पर सब बता बैठे Ranveer Singh

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news