Bigg Boss 15: बिग बॉस में फीमेल कंटेस्टेंट के साथ हुई शर्मनाक हरकत! वीडियो देखकर खौल उठेगा खून
Advertisement

Bigg Boss 15: बिग बॉस में फीमेल कंटेस्टेंट के साथ हुई शर्मनाक हरकत! वीडियो देखकर खौल उठेगा खून

वीडियो में Afsana Khan और Vishal Kotian के बीच की लड़ाई देखने को मिल रही है. लेकिन इस झगड़े में विशाल हर हद पार करते दिख जाते हैं.

विशाल कोटियन

नई दिल्ली: टीवी के सबसे विवादित रियलिटी शो Bigg Boss में इस बार जंगल थीम रखी गई है और घर को दो हिस्सों में डिवाइड कर दिया गया है. घर के एक हिस्से को जंगल बताया गया है और ऐसा लगता है कि बिग बॉस (Bigg Boss) के जंगल में कंटेस्टेंट वहशीपन की सारी हदें पार करते जा रहे हैं. हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देखकर आपके होश फाख्ता हो जाएंगे.

  1. वहशी हो गए जंगल के निवासी
  2. फीमेल कंटेस्टेंट को बाल पकड़कर खींचा और...
  3. घटियापन की हदें हुईं पार

वहशी हो गए जंगल के निवासी
पहले ही हफ्ते में कंटेस्टेंट मारपीट की सारी हदें पार करते नजर आए थे. किसी ने बाथरूम का लॉक तोड़ दिया तो किसी ने घर का शीशा. होस्ट सलमान खान (Salman Khan) के समझाने के बावजूद कंटेस्टेंट घर के अंदर दंगल मचाए हुए हैं. अब बिग बॉस (Bigg Boss) के घर का एक अनसीन वीडियो सामने आया है जिसे देखकर फैंस का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया है.

बाल पकड़कर खींचा और...
वीडियो में अफसाना खान (Afsana Khan) और विशाल कोटियन (Vishal Kotian) के बीच की लड़ाई देखने को मिल रही है. विशाल बालों से पकड़कर अफसाना को खींचते हुए ले जाते हैं और फिर अचानक उन्हें फेंक देते हैं. फुटेज में विशाल कोटियन अफसाना खान (Afsana Khan) को उनके बालों से पकड़कर खींचते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और विशाल (Vishal Kotian) की क्लास लगा रहे हैं. आपका भी ये वीडियो देखकर खून खौल जाएगा.

घटियापन की हदें हुईं पार
टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) और देवोलीना भट्टाचर्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने इस वीडियो पर रिएक्ट किया है. देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'ये तो घटियापन की हद है. लेकिन कई बार हमें सिक्के का दूसरा पहलू नहीं पता होता है.' इसी तरह काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने वीडियो को देखने के बाद शॉकिंग एक्सप्रेशन देते हुए लिखा- अरे नहीं. ये तो नर्क जैसा घिनौनापन है. ये चीजें सामने क्यों नहीं आईं?'

उल्टा अफसाना को पड़ी डांट
मालूम हो कि ये फुटेज फैन पेजों के द्वारा शेयर की गई है और टीवी पर इसे प्रसारित नहीं किया गया है. उल्टा हाल ही में Salman Khan वीकेंड का वार में अफसाना खान (Afsana Khan) की ही क्लास लगाते नजर आए थे. दबंग खान ने अफसाना खान (Afsana Khan) को उनके बर्ताव और बदतमीजी के लिए जमकर डांटा था.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 15: घरवालों को एक साथ लगेंगे तीन झटके, एक साथ दो कंटेस्टेंट होंगे बेघर

टेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news