Bigg Boss 15 के घर में हो रही हैं अश्लील हरकतें, इन दो कंटेस्टेंट ने पार कीं सब हदें; Video Viral
X

Bigg Boss 15 के घर में हो रही हैं अश्लील हरकतें, इन दो कंटेस्टेंट ने पार कीं सब हदें; Video Viral

Bigg Boss 15: 'बिग बॉस 15' के घर में सब कुछ काफी तेजी से हो रहा है. अभी से घर में नए जोड़े भी बन गए हैं. साथ ही ये कपल काफी क्लोज भी हो गया है. 

Bigg Boss 15 के घर में हो रही हैं अश्लील हरकतें, इन दो कंटेस्टेंट ने पार कीं सब हदें; Video Viral

नई दिल्ली:  बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के उत्साही दर्शकों ने 9 अक्टूबर को पहला वीकेंड का वार एपिसोड देखा. यह एपिसोड उतार-चढ़ाव से भरा हुआ था. सलमान खान (Salman Khan) ने अपने फैंस को खूब एंटरटेन किया. उन्होंने कंटेस्टेंट को खूब फटकार लगाई तो वहीं अपने जोक्स से लोगों को हंसाया भी. इस बीच सलमान खान ने कहा कि ये शो सुपरफास्ट स्पीड से चल रहा है. ये उन्होंने ईशान सहगल (Ieshaan Sehgaal) और मायशा अय्यर (Miesha Iyer) के सुपरफास्ट प्यार को देखकर कहा था. दोनों एक हफ्ते के भीतर ही एक-दूसरे के काफी करीब आ गए हैं. 

ईशान-मायशा ने किया कैमरे के सामने रोमांस

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के पहले हफ्ते के दौरान घरवालों और दर्शकों ने उनके बीच गहरी दोस्ती देखी और वीकेंड का वार का पहला एपिसोड प्रसारित होने तक यह प्यार में बदल गया. नए प्रोमो के अनुसार, दोनों अब कैमरे के सामने अंतरंगी पलों को साझा करने में भी सहज महसूस कर रहे हैं. शो के लेटेस्ट प्रोमो में ईशान (Ieshaan Sehgaal) और मायशा (Miesha Iyer) एक-दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं, जबकि कैमरा जूम इन कर रहा है. वे एक साथ बिस्तर पर गले मिलते और लेटे हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के कई कोजी पल इस प्रोमो में देखे जा सकते हैं. घर वाले भी अब इस नए जोड़े की बातें कर रहे हैं.

ईशान-मायशा के इंटीमेट वीडियो वायरल

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान ईशान (Ieshaan Sehgaal) और मायशा (Miesha Iyer) एक साथ बैठे और हाथ पकड़े नजर आए. उन्होंने कबूल किया कि वह सिर्फ 8 दिनों में उनके काफी करीब महसूस करता है. ऐसा कहने पर मायशा ने रोका, लेकिन ईशान ने आगे कहा, 'मैं वास्तव में महसूस करता हूं कि हमारे बीच एक गहरा संबंध है और यह सिर्फ 8 दिन पहले मिला हूं, ऐसा महसूस नहीं होता है. मैं आपको सचमुच पसंद करता हूं.' मायशा ने ईशान को कुछ समय देने के लिए कहा लेकिन उन्होंने मायशा से कहा, 'मैं तुम्हारे साथ रहना चाहता हूं.'

 

सलमान ने उड़ाया था दोनों का मजाक

इसके बाद मायशा (Miesha Iyer) ने कहा, 'आप ही बोले हो न कि मैं आपकी हूं, तो मेरा कोई हक नहीं बनता न बोलने का.' उन्होंने एक-दूसरे को प्यार से किस भी किया. बता दें, सामने आए प्रोमो वीडियो में दोनों के कई इंटीमेट मोमेंट्स है. दोनों एक-दीसरे में डूबे दिख रहे हैं. यहां तक की दोनों एक ही बेड भी शेयर कर रहे हैं.  बाकी कंटेस्टें ने टिप्पणी की कि उनकी प्रेम कहानी तेज गति से आगे बढ़ रही है. यहां तक कि सलमान (Salman Khan) ने इसे 'फास्टेस्ट रोमांस' बताया. रविवार के एपिसोड में भी ईशान (Ieshaan Sehgaal) को मायशा का बचाव करते देख सलमान ने उन्हें उनका वकील बताया और दोनों को चिढ़ाया भी. 

ये भी पढ़ें: अनुज से सारे रिश्तें-नाते तोड़ वनराज की होगी अनुपमा, खून के आंसू रोएगी काव्या

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news