Bigg Boss: अपनी फीस पर तोड़ी Salman Khan ने चुप्पी, बोले- ‘नहीं मिल रहे 1000 करोड़, वकीलों पर खर्च हो रहे मेरे पैसे’
Advertisement

Bigg Boss: अपनी फीस पर तोड़ी Salman Khan ने चुप्पी, बोले- ‘नहीं मिल रहे 1000 करोड़, वकीलों पर खर्च हो रहे मेरे पैसे’

Bigg Boss 16 Salman Khan Fees: बिग बॉस के हर सीजन मेंसलमान खान की फीस को लेकर खूब बातें होती हैं. कभी 100 करोड़ तो कभी 1000 करोड़. लेकिन अब खुद सलमान खान ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए सही बात बता दी है.

सलमान खान (फोटो - सोशल मीडिया)

Salman Khan Fees: बिग बॉस के हर सीजन की तरह इस बार भी शो को सलमान खान (Salman Khan) ही होस्ट करने जा रहे हैं और इस बार भी अपनी फीस को लेकर वो चर्चा में बने हैं. कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के लिए भाईजान ने फीस में इजाफा कर दिया है और वो इस बार पूरे सीजन के लिए 1000 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं. अब एक्टर और शो के होस्ट ने खुद ही इन सब बातों पर रिएक्ट किया है और चुप्पी तोड़ते हुए असली बात बता दी है.

सलमान खान ने फीस को लेकर कही ये बात 
बिग बॉस 16 को लेकर मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस हुईं जहां शो को लेकर काफी कुछ रिवील हुआ है. वहीं ये भी साफ हो गया कि ये सीजन बाकी सीजव से कुछ हटकर होगा. वहीं इस दौरान जब सलमान से उनकी फीस को लेकर आ रही खबरों पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने साफ-साफ कह डाला कि उन्हें 1000 करोड़ रुपये नहीं मिल सकते. अगर मिलते तो वो काम क्यों करते. वहीं भाईजान ने ये भी माना कि ऐसी खबरों से उनके वकीलों का खर्चा जरूर बढ़ गया है क्योंकि इनकम टैक्स की नजर उन पर आ टिकी हैं.

अब्दु रोजिक होंगे शो के पहले कंटेस्टेंट
वहीं इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में शो में एंट्री लेने वाले पहले कंटेस्टेंट के नाम का ऐलान भी कर दिया गया है. तजाकिस्तान के सिंगर अब्दु रोजिक इस बार सबसे पहले घर में दाखिल होंगे. रोजिक सलमान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी नजर आने वाले हैं. वो अक्सर भारत आते हैं सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुके हैं. 1 अक्टूबर से बिग बॉस 16 का आगाज होगा. अब बाकी कंटेस्टेंट कौन-कौन हैं ये प्रीमियर नाइट पर ही पता चल पाएगा.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
  

Trending news