Bigg Boss 16: बदल गया बिग बॉस का टाइम, नोट कर लीजिए अब सलमान दिखेंगे कितने बजे
topStories1hindi1464506

Bigg Boss 16: बदल गया बिग बॉस का टाइम, नोट कर लीजिए अब सलमान दिखेंगे कितने बजे

Bigg Boss 16 New Timing: सलमान खान के रीयलिटी शो बिग बॉस के नए सीजन का टाइमिंग बदल गया है. चैनल ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें खुद सलमान ने बताया है कि अब वह शो में कब नजर आया करेंगे.

 

Bigg Boss 16: बदल गया बिग बॉस का टाइम, नोट कर लीजिए अब सलमान दिखेंगे कितने बजे

Salman Khan Bigg Boss 16: रीयलिटी शो बिग बॉस का नया सीजन एक बार फिर से चर्चाएं बटोर रहा है. बिग बॉस 16 को शुरू हुए करीब नौ हफ्ते हो रहे हैं और कंटेस्टेंट की विदाई के साथ-साथ वाइल्ड कार्ड एंट्री भी शुरू हो चुकी है. हमेशा की तरह सलमान खान शो को होस्ट करते हुए लोगों एंटरटेन कर रहे हैं और आए दिन नए-नए विवाद और ढेर सारे लड़ाई-झगड़े भी देखने में आ रहे हैं. इस बीच शो को टेलीकास्ट करने वाले कलर्स चैनल ने बड़ा कदम उठाया है. चैनल ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा है कि बिग बॉस का टेलीकास्ट टाइम बदलने जा रहा है.

बताया सलमान ने नया समय
कलर्स ने यह बदलाव असल में बिग बॉस 16 के वींकेंड एपिसोड्स के लिए किया है. दर्शकों को वीकेंड का खास इंतजार रहता है क्योंकि सलमान खान शनिवार का वार और रविवार का वार के साथ शो को बहुत स्पेशल बनाते हैं. अभी तक वीकेंड का वार में सलमान खान दर्शकों और कंटेस्टेंट से रात के 9.30 बजे मिलते रहे हैं. लेकिन इस हफ्ते शनिवार और रविवार से यह समय बदल जाने वाला है. ट्विटर पर चैनल ने जो वीडियो डाला है उस पर सलमान ने खुद इस बारे में सूचना दी है. बिग बॉस 16 के इस बीस सेकेंड के प्रोमो में सलमान खान बता रहे हैं कि अब वीकेंड का टाइम बदल दिया गया है. यह शो अब वीकेंड में आधा घंटा पहले प्रसारित हुआ करेगा.

कुछ नया, कुछ पुराना
नए टाइम के हिसाब से बिग बॉल 16 के सोमवार से शुक्रवार तक के एपिसोड पुराने समय के हिसाब से ही रात 10 बजे प्रसारित हुआ करेंगे. जबकि वीकेंड का वार के शनिवार और रविवाह के एपिसोड रात को 9 बजे प्रसारित किए जाएं. इस बीच इस सप्ताह एलिमिनेशन राउंड के लिए जिन प्रतियोगियों का नाम सामने आया है, उनमें सुंबुल तौकीर खान, शिव ठाकरे, शालीन भनोट, टीना दत्ता, साजिद खान, एमसी स्टेन और प्रियंका चाहर चौधरी शामिल हैं. इस बीच यह भी खबर है कि चूंकि पिछले हफ्ते कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ, इसलिए इस हफ्ते दो लोग बाहर हो सकते हैं. इस लिहाज से यह हफ्ता काफी धमाकेदार होने वाला है. इसकी वजह बताई जा रही है कि बीते आठ हफ्तों में केवल चार लोगों को बाहर किया गया और अब दो वाइल्ड कार्ड एंट्री भी हो गई है. अतः इस हफ्ते बिग बॉस के घर से दो लोगों की विदाई हो तो किसी को आश्चर्य नहीं होना चाहिए.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news