Bigg Boss 16: 3 फुट के अब्दु पर दिल हारी ये एक्ट्रेस, बिग बॉस के सामने ही कर दिया प्रपोज
Advertisement

Bigg Boss 16: 3 फुट के अब्दु पर दिल हारी ये एक्ट्रेस, बिग बॉस के सामने ही कर दिया प्रपोज

Bigg Boss 16 Promo: 'बिग बॉस 16' के घर में आए अब्दू रोजिक सभी का ध्यान खींच रहे हैं. शो के प्रोमो में दिखाया गया है कि टीना दत्ता ने अब्दू रोजिक से कहती हैं कि क्या वह उनकी गर्लफ्रेंड बन सकती हैं?

 

अब्दु रोजिक

Bigg Boss 16 Abdu Rozik: टीवी जगत के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss 16) की शुरुआत हो चुकी है. सभी कंटेस्टेंट घर के अंदर जाकर अपना-अपना गेम खेल रहे हैं लेकिन इस बीच एक ऐसा शख्स भी है,जो घर में पहले दिन से ही सुर्खियों में आ रहा है और वो नाम है अब्दु रोजिक (Abdu Rozik). तीन फुट के अब्दु पर टीवी जगत की मशहूर अदाकारा टीना दत्ता (Tina Dutta) अपना दिल हार चुकी हैं. यही नहीं उन्होंने तो अब्दु को प्रपोज तक कर डाला.

टीना ने किया फ्लर्ट

टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) बीते शनिवार यानी 1 अक्टूबर से शुरू हो चुका है. भले ही अब एक ही दिन हुआ है लेकिन एंटरटेनमेंट होने लगा है. बिग बॉस के घर में आए सभी कंटेस्टेंट में से एक अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) सभी का ध्यान खींच रहे हैं. अब्दू रोजिक ऑडियंस के साथ ही अपने साथी कंटेस्टेंट का भी जमकर मनोरंजन कर रहे हैं. यहां तक कि उन्हें बिग बॉस हाउस का मोस्ट एलिजिबल बैचलर भी कहा जाने लगा है और उन्हें बताया गया कि उनका स्वयंवर कराया जाएगा तो वह चौंक जाते हैं. इसके साथ ही टीना दत्ता (Tina Datta) भी अब्दू रोजिक के साथ फ्लर्ट करती नजर आती हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

अब्दु को किया प्रपोज

'बिग बॉस 16' के प्रोमो में दिखाया गया है कि टीना दत्ता अनाउंस करती है, 'हम इसका स्वंयवर कर रहे हैं.' इस पर अब्दू रोजिक हैरान होकर कहते हैं, क्या. टीना दत्ता कहती हैं, हम तुम्हारी शादी करा देंगे. वह पूछती हैं, क्या मैं आपको डेट कर सकती हूं? क्या मैं आपकी गर्लफ्रेंड बन सकती हूं? आपके गाल काफी प्यारे हैं. मुझे आपकी स्माइल भी पसंद है. इस पर अब्दू रोजिक शरमा जाते हैं और कहते हैं, तुम भी क्यूट हो. इस पर टीना दत्ता खुश हो जाती हैं. वहीं, शिव ठाकरे कहते हैं कि अब्दू रोजिक तो अर्चना गौतम से शादी करेंगे. इस पर अब्दू रोजिक कहते हैं, 'नहीं.

साजिद खान बने हैं अब्दु के ट्रांसलेटर

ताजिकिस्तान के रहने वाले सिंगर अब्दू रोजिक हिंदी नहीं बोल पाते हैं तो बिग बॉस ने साजिद खान को उनका ट्रांसलेटर बनने की जिम्मेदारी दी है. घर में अब्दू रोजिक और साजिद खान की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है और सबके साथ मस्ती करते नजर आते हैं. बताते चलें कि अब्दू रोजिक की बिग बॉस के होस्ट सलमान खान के साथ भी काफी अच्छी बॉन्डिंग है. सलमान खान की फिल्म' किसी का भाई किसी की जान' में भी अब्दू रोजिक नजर आएंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news