Bigg Boss 16 Eviction: टीना दत्ता घर से नहीं हुईं बेघर, इस वजह से दिखाया गया घर से बाहर का रास्ता
Advertisement

Bigg Boss 16 Eviction: टीना दत्ता घर से नहीं हुईं बेघर, इस वजह से दिखाया गया घर से बाहर का रास्ता

Bigg Boss 16 Shanivaar Ka Vaar: बिग बॉस के घर में इस हफ्ते टीना दत्ता बेघर हो गई हैं. लेकिन लोगों में अभी भी इसे लेकर संदेह बना हुआ है. कहा जा रहा है कि वो घर से एलिमिनेट नहीं हुई हैं बल्कि इसके पीछे की कहानी कुछ और ही है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Bigg Boss 16 Tina Datta Evicted:  बिग बॉस 16 शनिवार का वार जबरदस्त रहा. घर से बेघर होने के लिए इस हफ्ते चार कंटेस्टेंट नॉमिनेट थे जिनकी एविक्शन की प्रक्रिया बेहद ही दिलचस्प रही. खासतौर जब बारी आई सुम्बुल और टीना में से किसी एक को चुनने की शालिन के लिए ये परीक्षा की घड़ी साबित हुई. आखिरकार कम वोटों के आधार पर टीना दत्ता को घर से बेघर कर दिया गया. लेकिन खबर है कि टीना एलिमिनेट नहीं हुई है बल्कि किसी और वजह से उन्हें घर से बाहर लाया गया है और समय आने पर उन्हें वापस घर में भेजा जाएगा. 

शालिन की हुई परीक्षा
एमसी स्टेन, सुम्बुल, निम्रत और टीना ये चार कंटेस्टेंट इस हफ्ते नॉमिनेट थे. जिनमें से स्टेन और निम्रत को ज्यादा वोट मिले और वो सुरक्षित हो गए. आखिरकार टीना और सुम्बुल बचीं और इनमें से किसी एक को सुरक्षित करने का मौका शालिन को दिया गया लेकिन उसके लिए शालिन को प्राइज मनी में आए 25 लाख रुपए फिर से लौटाने पड़ते. लिहाजा ये शालिन के लिए किसी परीक्षा की घड़ी से कम नहीं था. लेकिन उन्होंने टीना, सुम्बुल किसी को नहीं चुना और 25 लाख रुपए बचा लिए आखिरकार सबसे कम वोटों के आधार पर टीना को घर से बाहर होना पड़ा. 

फिर से होगी टीना की वापसी
भले ही टीना दत्ता को घर से बाहर कर दिया गया है लेकिन कहा जा रहा है कि वो फिर से वापस आएंगीं क्योंकि उन्हें किसी मेडिकल इमरजेंसी के चलते घर से बाहर लाया गया है वहीं कुछ लोगों का ये भी कहना है कि एलिमिनेट होने के बाद टीना मीडिया के सामने नहीं आई हैं ऐसे में उम्मीद है कि उन्हें सीक्रेट रूम में रखा जा रहा है और वो अभी भी शो का हिस्सा हैं. जल्द ही घर में उनकी वापसी होगी. वहीं टीना के जाने से शालिन पूरी तरह टूट चुके हैं और वो घर में रोते हुए नजर आए. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं 

Trending news