Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट की एक्स गर्लफ्रेंड लेंगी बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री! Srijeeta के लौटने जंगली हुआ खेल
Advertisement

Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट की एक्स गर्लफ्रेंड लेंगी बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री! Srijeeta के लौटने जंगली हुआ खेल

Bigg Boss 16 New Wild Card Entry: बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री देखने को मिल सकती है. श्रीजिता डे (Sreejita De) आने से टीना दत्ता (Tina Datta) के पैरों तले से जमीन खिसक गई है. 

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 Latest Updates: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 New Episode) में हर दिन नया बवाल देखने को मिलता है. बिग बॉस के पिछले एपिसोड में देखने को मिला कि घर में एक बार फिर से एक्ट्रेस श्रीजिता डे (Sreejita De) की वापसी हो गई है. श्रीजिता डे (Sreejita De Bigg Boss 16) ने आते ही बिग बॉस के घर में तूफान लाकर रख दिया है. श्रीजिता ने जिस तरह से टीना दत्ता (Tina Datta) के बारे में बताया, उससे टीना के पैरों तले से जमीन खिसक गई है. टीना दत्ता भी ये सब देखकर बौखला-सी गई हैं और फूट-फूटकर रोती दिखाई दी हैं. वहीं अब रिपोर्ट्स हैं कि वीकेंड का वार पर एक नई वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है. 

इस कंटेस्टेंट की एक्स गर्लफ्रेंड की होगी एंट्री 

बिग बॉस के घर में श्रीजिता डे (Bigg Boss 16 Sreejita De) और विकास माणकटाला की वाइल्ड कार्ड एंट्री खूब बवाल मचाया है. अब सोशल मीडिया पर ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि शिव ठाकरे (Shiv Thakare Girlfriend) की एक्स गर्लफ्रेंड और बिग बॉस मराठी (Bigg Boss Marathi) की कंटेस्टेंट वीणा जगताप (Veena Jagtap) बिग बॉस 16 में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने जा रही हैं. वीणा जगताप (Veena Jagtap Bigg Boss 16) के बिग बॉस 16 में शामिल होने पर अभी किसी का ऑफिशियल  स्टेटमेंट नहीं सामने आया है लेकिन गॉसिप गलियारों में ऐसी चर्चा है कि वीणा जल्द ही बीबी हाउस में दाखिल हो सकती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

टीना दत्ता-सौंदर्या के बीच जबरदस्त झगड़ा 

टीना दत्ता (Tina Datta Bigg Boss 16) एक बार फिर बिग बॉस के घर में रोती नजर आ रही हैं. टीना दत्ता रूम में आकर रो रही होती हैं, तभी शालीन आते हैं और उनसे वजह पूछते हैं. जिसपर टीना दत्ता कहती हैं, बार-बार सौंदर्या (Soundarya Sharma) उसका खाना लेने का आरोप लगाती है. जिसके बाद सौंदर्या वहां पहुंच जाती हैं और दोनों के बीच खूब बहसबाजी होती है. टीना दत्ता इस झगड़े में फूट-फूटकर रोने लग जाती हैं. बिग बॉस के घर में अब वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के आने से खूब सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिलने वाले हैं. बिग बॉस के लेटेस्ट अपडेट्स जानने के लिए आप हमारे साथ जुड़ सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news