Abdu Rozik Income: 3 फीट का कद, उम्र 19 साल, कमाई जानकर कहेंगे छोटा पैकेट, बड़ा धमाका!
Advertisement

Abdu Rozik Income: 3 फीट का कद, उम्र 19 साल, कमाई जानकर कहेंगे छोटा पैकेट, बड़ा धमाका!

Abdu Rozik Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में इस बार कई दिलचस्प चेहरे नजर आ रहे हैं उन्हीं में से एक हैं अब्दु रोजिक. कद है 3 फीट...उम्र है 19 साल. लेकिन इन्हें छोटा पैकेट बड़ा धमाका कहें तो कुछ गलत नहीं होगा.

(फोटो - सोशल मीडिया)

Abdu Rozik Net Worth: बिग बॉस के इतिहास में ऐसा कई बार हुआ है जब विदेशी सेलेब्स शो में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे. इस बार भी कोई भारत की सीमाओं से पार यहां पहुंचा है जो इस वक्त हर किसी से खूब प्यार पा रहा है. हम बात कर रहे हैं तजाकिस्तान के सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) की. शो में आने से पहले ही अब्दु काफी फेमस थे और अब उनकी क्यूटनेस पर घर के बाहर ही नहीं बल्कि अंदर भी कंटेस्टेंट खूब फिदा है. लेकिन हम बात अब्दु की क्यूटनेस की नहीं करेंगे बल्कि बात होगी 19 साल की उम्र में दुनिया भर में फेमस इस सबसे छोटे कद के सिंगर की कमाई की. 

कौन हैं अब्दु रोजिक
सबसे पहले तो आप ये जान लीजिए कि अब्दु रोजिक हैं कौन. ये तजाकिस्तान के सिंगर हैं जो अपने देश में गायकी के लिए काफी लोकप्रिय हैं. किसी बीमारी के कारण अब्दु की हाइट ज्यादा बढ़ नहीं पाई लिहाजा उनका कद 3 फीट ही रह गया. लेकिन उनकी उम्र 19 साल है. ऐस में वो दुनिया के सबसे छोटे कद के फेमस सिंगर हैं. वो भारत में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान के भी बड़े फैन हैं और सलमान के गाने खूब गाते हैं. अब्दु की पॉपुलैरिटी का ही आलम है कि इतनी दूर से उन्हें इतने बड़े शो में आने का मौका मिला है. अब बताते हैं अब्दु की इनकम के बारे में. 

अब्दु रोजिक की नेटवर्थ
अब जब अब्दु देश-विदेश में इतने फेमस हैं तो जाहिर सी बात है कि उनकी इनकम भी काफी ज्यादा होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अब्दु की नेटवर्थ 2 करोड़ के करीब है. इसके अलावा उन्हे दुबई का गोल्डन वीजा भी दिया गया है वो भी 10 साल के लिए. अब भारत के इतने बड़े शो में आने के बाद उनकी लोकप्रियता कई गुना बढ़ने वाली है.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

   

Trending news