Bigg Boss 16: तजाकिस्तान के सिंगर Abdu Rozik होंगे घर में एंट्री लेने वाले पहले कंटेस्टेंट! Salman Khan ने किया अनाउंस
Advertisement

Bigg Boss 16: तजाकिस्तान के सिंगर Abdu Rozik होंगे घर में एंट्री लेने वाले पहले कंटेस्टेंट! Salman Khan ने किया अनाउंस

Abdu Rozik Bigg Boss 16: 1 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट का ऐलान सलमान खान ने कर दिया है. ये कोई और नहीं बल्कि विदेशी सिंगर अब्दु रोजिक हैं. जिनके नाम दुनिया के सबसे छोटे कद के सिंगर होने का रिकॉर्ड दर्ज है. 

बिग बॉस

Who is Abdu Rozik: देश का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) जल्द ही शुरू होने जा रहा है. वहीं  अब शो को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस हुई जिसमें घर में एंट्री लेने वाले पहले कंटेस्टेंट के नाम का ऐलान कर दिया गया है. वो कोई और नहीं बल्कि तजाकिस्तान के सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) होंगे. सलमान खान (Salman Khan) खुद इस मौके पर मौजूद रहे और उन्होंने इस नाम का ऐलान कर दिया. आज अब्दु को तजाकित्सान के बाहर भी खूब पहचाना जाने लगा है. खासतौर से भारत से उन्हें काफी प्यार है. 

सलमान खान ने अब्दु के नाम का ऐलान करते हुए ये भी बताया कि सिंगर उनकी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान में भी दिखाई देंगे. वहीं बिग बॉस का हिस्सा बनकर सिंगर ने काफी खुशी जताई और खुद के लिए जनता से सपोर्ट भी मांगा.  

कौन हैं अब्दु रोजिक?
अगर आप अब्दु रोजिक को नहीं जानते हैं तो चलिए उनके बार में आपको बता देते हैं. अब्दु रोजिक तजाकिस्तान के हैं और अपने देश में अपनी गायकी के लिए काफी मशहूर हैं. ये दुनिया के सबसे छोटे कद के सिंगर हैं लिहाजा इनके नाम ये रिकॉर्ड भी दर्ज है. उनके कई गाने दुनिया भर में धूम मचा चुके हैं. हैरानी की बात ये है कि भले ही अब्दु छोटे कद के हैं और बच्चे की तरह लगते हैं लेकिन इनकी उम्र 18 साल है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक किसी बीमारी के चलते उनका कद नहीं बढ़ पाया. 

अब्दु को है भारत से प्यार
सिंगर अब्दु रोजिक को भारत से प्यार है और खासतौर से यहां एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से. एक्टर्स की बात करें तो अब्दु शाहरुख खान और सलमान खान के पक्के वाले फैन हैं. अबु धाबी में उन्हें सलमान खान के साथ स्पॉट किया गया और अब उन्हें शो में आने का मौका भी मिल गया है जिससे तजाकिस्तान के बाहर भारत में उनकी फैन फोलोइंग यकीनन बढ़ जाएगी.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
  
 

Trending news