Bigg Boss 16: Sumbul Touqeer ने फिर तोड़ा बिग बॉस के घर का नियम! Fahmaan Khan संग कर डाला ये काम
topStories1hindi1459372

Bigg Boss 16: Sumbul Touqeer ने फिर तोड़ा बिग बॉस के घर का नियम! Fahmaan Khan संग कर डाला ये काम

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में सुम्बुल तौकीर के दोस्त फहमान खान (Fahmaan Khan) एक दिन के लिए बीबी हाउस के मेहमान बने थे. घर से बाहर आते वक्त उन्हें सुम्बुल (Sumbul Touqeer) ने ऐसी चीज दे दी जो बिग बॉस के नियमों के खिलाफ है.

Bigg Boss 16: Sumbul Touqeer ने फिर तोड़ा बिग बॉस के घर का नियम! Fahmaan Khan संग कर डाला ये काम

Fahmaan Khan Bigg Boss 16: इमली सीरियल फेम एक्टर फहमान खान (Fahmaan Khan) ने हाल ही में बिग बॉस के घर में एंट्री ली थी. बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स के सामने फहमान खान (Fahmaan Khan Bigg Boss) को बीबी हाउस की पहली वाइल्ड कार्ड एंट्री बताया था. फहमान की एंट्री से सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer Tv Shows) की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था, वहीं बाकी घर वाले थोड़े से शॉक नजर आ रहे थे. 

फहमान खान को मिला सुम्बुल से तोहफा 

बिग बॉस (Bigg Boss 16) के घर में एक रात बिताने के बाद फहमान खान (Fahmaan Khan Tv Shows) को सलमान खान (Salman Khan) से वीकेंड का वार पर घर से बाहर आने के लिए कह दिया. फहमान खान जब घर से बाहर आए तो सुम्बुल ने उनके सामान में एक तोहफा रख दिया है. ऐसा तोहफा जो सुम्बुल को एक बार फिर से मुसीबत में डाल सकता है. 

सुम्बुल ने दी दोस्त फहमान को बधाई 

बिग बॉस (Bigg Boss Fahmaan Khan) के घर से बाहर आने के बाद फहमान खान ने एक वीडियो शेयर की है. वीडियो में फहमान खान ने बताया, सुम्बुल (Sumbul Touqeer Khan Video) ने उन्हें एक तोहफा दिया है. फहमान खान बताते हैं, सुम्बुल ने एक नोट लिखा और साथ वह जो ब्रेसलेट हर समय पहनती थी वो उन्हें दे दिया है. सुम्बुल ने नोट में फहमान को बधाई देते हुए लिखा- 'गुड लक लकड़बघ्घे...जे फायर'. फहमान खान का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fahmaan Khan (@fahmaankhan)

सुम्बुल ने तोड़ा घर का नियम! 

बिग बॉस 16 में सुम्बुल (Sumbul Touqeer Bigg Boss 16) ने एक बार फिर से घर का नियम तोड़ दिया है. बिग बॉस के घर में किसी भी तरह से लिखने की मनाई है, ऐसे में सुम्बुल ने नोट लिखकर अपने दोस्त को दिया है. अब सुम्बुल पर इस बात को लेकर कार्रवाई होती है या नहीं देखने लायक है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news