BB 16: इस हफ्ते बिग बॉस के घर में होगा खूब बवाल, एक नहीं दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बाहर! नाम करेंगे हैरान
topStories1hindi1464285

BB 16: इस हफ्ते बिग बॉस के घर में होगा खूब बवाल, एक नहीं दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बाहर! नाम करेंगे हैरान

Bigg Boss 16 Upcoming Episode: बिग बॉस 16 में आने वाला ये हफ्ता खूब धमाकेदार होने वाला है. बिग बॉस (Bigg Boss 16) के घर से इस हफ्ते एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट एलिमिनेट हो सकते हैं.

BB 16: इस हफ्ते बिग बॉस के घर में होगा खूब बवाल, एक नहीं दो कंटेस्टेंट होंगे घर से बाहर! नाम करेंगे हैरान

Bigg Boss 16 Latest Episode Written Update: बिग बॉस 16 (Bigg Boss Latest Episode) जिस तरह से टीआरपी रैंकिंग में बढ़ता चला जा रहा है, वह काबिल-ए-तारीफ है. मेकर्स ने शो को टीआरपी लिस्ट में बनाए रखने के लिए इस हफ्ते का धमाकेदार पैकेज सोच लिया है. बिग बॉस (Bigg Boss Elimination) में पिछले हफ्ते किसी को भी घर से बेघर नहीं किया गया था लेकिन इस हफ्ते मेकर्स एक नहीं दो-दो एलिमिनेशन करने का प्रोग्राम बनाकर बैठे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस के घर से इस हफ्ते दो लोगों का पत्ता कटने वाला है. 

डबल एलिमिनेशन देगा 440 वॉल्ट का झटका 

बिग बॉस (Bigg Boss 16 Latest Episode) के घर से पिछले हफ्ते किसी को एलिमिनेट नहीं किया गया था. बीते 8 हफ्तों में केवल 4 कंटेस्टेंट अब तक बाहर किए गए हैं. वहीं अब दो वाइल्ड कार्ड एंट्री आने के बाद यह साफ हो गया है कि मेकर्स इस हफ्ते एक नहीं बल्कि दो लोगों को एक साथ घर से बेघर करने वाले हैं. 

नॉमिनेशन के बाद से ही वोटिंग लाइन्स खुल गई थीं. अबतक सामने आए वोटिंग ट्रेंड को देखते हुए प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं. इससे यह तो साफ हो गया है कि प्रियंका (Priyanka Choudhary Bigg Boss) घर से बाहर नहीं जाने वाली हैं. प्रियंका के अलावा 6 कंटेस्टेंट बचते हैं जिनपर मुसीबत की तलवार लटकी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Khabri (@realthekhabri)

इन दो कंटेस्टेंट्स का कटेगा पत्ता

द खबरी की रिपोर्ट को मानें तो प्रियंका के बाद सबसे ज्यादा वोट एमसी स्टैन (MC Stan), शिव ठाकरे (Shiv Thakare), सुम्बुल तौकीर (Sumbul Touqeer), शालीन भनोट (Shalin Bhanot), टीना दत्ता (Tina Datta) और साजिद खान (Sajid Khan) इसी क्रम में मिले हैं. अगर यही ट्रेंड आज भी बना रहा तो इस हिसाब से घर से बेघर होने के लिए टीना दत्ता (Tina Datta) और साजिद खान (Sajid Khan) का नाम आएगा. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news