बेहद खूबसूरत लग रहीं 'बिग बॉस' की ये एक्स कंटेस्टेंट, दिलकश अदाएं फैंस को आईं पसंद
Advertisement

बेहद खूबसूरत लग रहीं 'बिग बॉस' की ये एक्स कंटेस्टेंट, दिलकश अदाएं फैंस को आईं पसंद

'बिग बॉस सीजन 14' में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस निक्की तंबोली का लेटेस्ट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

निक्की तंबोली

नई दिल्ली: 'बिग बॉस सीजन 14' (Bigg Boss 14) में अपने गेम प्लान से निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने सभी का दिल जीत लिया था. इस शो के बाद निक्की की पॉपुलैरिटी इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि वो सोशल मीडिया पर पहले से ज्यादा एक्टिव हो गईं. वहीं अब निक्की ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर दी है जो लोगों का ध्यान खींच रही है.

  1. निक्की का नया लुक वायरल
  2. तस्वीरों में लगीं बेहद खूबसूरत
  3. बिग बॉस में आ चुकीं नजर

ग्रीन टॉप में लगीं कहर

सामने आई तस्वीर में निक्की तंबोली ग्रीन कलर के टॉप में नजर आईं. एक्ट्रेस का ये टॉप सिंपल और काफी शाइनिंग है जो उन पर काफी सूट कर रहा है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप और हेयर ओपन किए हुए हैं.

लिखा ये कैप्शन

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर को शेयर करते  हुए निक्की ने कैप्शन में लिखा- 'देवी कभी पीछा नहीं करती, आकर्षित करती है.'

 

 

सफेद ड्रेस में Oops Moment कैमरे में हुआ था कैद

कुछ दिन पहले निक्की ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. तस्वीरों में एक्ट्रेस का Oops Moment कैमरे में कैद हो गया था. इन तस्वीरों में निक्की सफेद रंग के ट्राउजर के साथ टाइट क्रॉप टॉप पहने हुई थीं. जिसमें आस्तीन के पास साइड से एक्ट्रेस की काले रंग की ब्रा दिखाई दी और वो Oops Moment की चपेट में आ गई थीं.

 

 

'बिग बॉस सीजन 14' में आ चुकीं नजर

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) कई साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन उन्हें असल मायने में पहचान 'बिग बॉस सीजन 14' से मिली. इस सीजन में निक्की ना केवल अपने एटीड्यूड की वजह से लाइमलाइट में रहीं बल्कि अपने गेम प्लान से भी उन्होंने फैंस को अपना दीवाना बना दिया था. हालांकि वो इस शो की ट्रॉफी तो नहीं जीत पाई थीं लेकिन दूसरी रनरअप जरूर रहीं. 

 

यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा के मां बनते ही अनुष्का शर्मा ने कही ये बात, पोस्ट बटोर रही सुर्खियां

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news