Bold Look: 'बिग बॉस' की इस हसीना ने कैमरे के सामने खोले टॉप के बटन, फिर की ऐसी हरकत
Advertisement

Bold Look: 'बिग बॉस' की इस हसीना ने कैमरे के सामने खोले टॉप के बटन, फिर की ऐसी हरकत

Nikki Tamboli: निक्की ने जैसे ही अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की तो उन्हें देखकर फैंस बेकाबू होने लगे. इन तस्वीरों में निक्की तंबोली कैमरे के सामने टी-शर्ट के बटन खोलकर कहर ढा रही हैं.

निक्की तंबोली

Nikki Tamboli Bold Look: बिग बॉस में अपनी बोल्डनेस से लोगों के दिलों पर छुरियां चलाने वाली निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का बोल्ड लुक सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. निक्की ने जैसे ही अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की तो उन्हें देखकर फैंस बेकाबू होने लगे. इन तस्वीरों में निक्की तंबोली कैमरे के सामने टी-शर्ट के बटन खोलकर ऐसा कहर ढा रही हैं कि देखने वाले उन्हें देखते ही रह गए. खास बात है कि इन तस्वीरों में निक्की कैमरे के सामने ब्रालेट को फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. एक्ट्रेस की ये फोटोज तेजी से वायरल हो रही हैं.

ब्रालेट में दिखाई बॉडी
लेटेस्ट फोटोज में निक्की तंबोली कैमरे के सामने ग्रे कलर का ब्रालेट पहनकर अपने बोल्ड लुक्स को दिखाया. एक्ट्रेस कैमरे में शर्ट के बटन खोलकर डीपनेक फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दीं. इस फोटो में निक्की ऐसे कातिलाना पोज दे रही हैं कि लुक सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है.

 

 

दिए किलर पोज
इन तस्वीरों को निक्की तंबोली ने कुर्सी पर बैठकर खिंचवाया है.जिसमें एक्ट्रेस की अदाएं और हॉट पोज देखकर आप भी उनके लुक के दीवाने हो जाएंगे. खास बात है कि निक्की ने इस तस्वीरों को अपने आधिकारिक  इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'गॉड का मास्टरपीस.' 

 

 

हॉटनेस में पार की हद
निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर बार एक्ट्रेस कैमरे पर इतनी ज्यादा बोल्ड फोटोज शेयर कर देती हैं कि उनके लुक के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. ऐसा पहली बार नहीं है कि निक्की तंबोली ने इस तरह की फोटो शेयर की है. इससे पहले भी निक्की ने सोशल मीडिया पर ऐसे-ऐसे किलर लुक्स दिए हैं कि फोटोज तहलका मचा चुकी हैं. आपको बता दें, निक्की तंबोली 'बिग बॉस सीजन 14' का हिस्सा रह चुकी हैं. शो में अपने खेल के अलावा निक्की ने किलर लुक्स से भी लोगों का दिल जीता.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news