दिल जीत लेगा Sushant Singh Rajput के सवाल पर Aly Goni का रिएक्शन, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल
Advertisement

दिल जीत लेगा Sushant Singh Rajput के सवाल पर Aly Goni का रिएक्शन, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस से बाहर आने के बाद भी अली गोनी (Aly Goni) किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया है जिसके लिए फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं.

अली गोनी

नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 14 (Bigg Boss 14) में जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के सपोर्टर बनकर आए अली गोनी (Aly Goni) की परफॉर्मेंस इतनी दमदार रही कि वह जैस्मिन के जाने के बाद भी शो में बने रहे. अली गोनी का क्यूट अंदाज और उनकी वजनदार आवाज फैंस को खूब पसंद आई. साथ ही बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में जैस्मिन के साथ उनकी कैमिस्ट्री को भी फैंस ने खूब पसंद किया.

वायरल हो रहा है वीडियो
बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस से बाहर आने के बाद भी अली गोनी (Aly Goni) किसी न किसी वजह से लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. हाल ही में उनका एक नया वीडियो सामने आया है जिसके लिए फैंस उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को पापाराजी द्वारा रिकॉर्ड किया गया है. वीडियो में फोटोग्राफर अली से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की डेथ एनिवर्सरी पर कुछ बोलने के लिए कहते हैं.

सुशांत दिल में है, हमेशा रहेगा
फोटोग्राफर्स के सवाल पर अली गोनी (Aly Goni) कहते हैं कि सुशांत दिल में है यार.. हमेशा रहेगा जिंदा. अली गोनी (Aly Goni) अपने दिल की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि वो यहां है. यलो कैप और स्वैट शर्ट में एक्टर का अंदाज फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. एक्टर के इस वीडियो पर कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने खूब तारीफें की हैं.

ऐसा था लोगों का रिएक्शन
एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'अली तुम वाकई एक बहुत नेक इंसान हो.' वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- तुम बेस्ट हो अली. इसी तरह एक शख्स ने तारीफ करते हुए लिखा- तुम हीरा हो अली गोनी. हमेशा तरक्की करो.

ये फोटो

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को मिट्टी से नहाना है पसंद, शेयर की चौंका देने वाली फोटो

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news