Zee Rozgar Samachar

Rakhi Sawant के ऊपर भूत का साया, अजीबोगरीब हरकतें देखकर 'घरवालों' की हुई हालत खराब

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के मेकर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें राखी सावंत अजीबोगरीब हरकत करती हुई दिख रही हैं. उनके अंदर कोई खौफनाक ताकत घुस गई है.

Rakhi Sawant के ऊपर भूत का साया, अजीबोगरीब हरकतें देखकर 'घरवालों' की हुई हालत खराब
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) एक बार फिर सुर्खियां बटोरने में कामयाब हो रही हैं. इन दिनों वह 'बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14)' के घर के अंदर मौजूदा प्रतियोगियों के खिलाफ एक बड़ी चुनौती के रूप में सामने आई हैं और फैंस उनकी मौजूदगी को काफी पसंद कर रहे हैं. अपने मस्तमौला अंदाज से राखी सावंत इस शो को दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही हैं. वहीं सलमान खान (Salman Khan) के इस शो के अगले एपिसोड में उनका डरावना अंदाज भी देखने को मिलने वाला है. No description available.

'बिग बॉस 14' का नया प्रोमो
'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के मेकर्स ने आज के एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें राखी सावंत (Rakhi Sawant) अजीबोगरीब हरकत करती हुई दिख रही हैं. 'बिग बॉस 14 प्रोमो' में वॉशरूम एरिया के बाहर राखी सावंत कुछ मंत्र पढ़ती हुई नजर आ रही हैं. ऐसा लग रहा है कि उनके अंदर कोई खौफनाक ताकत घुस गई है. वॉशरूम एरिया में ही मौजूद जैस्मिन भसीन उन्हें बड़े ही गौर से देख रही हैं. अगले ही पल राखी सावंत का चेहरा देखकर वो काफी डरी हुई भी लग रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी सावंत के ऊपर भूत का साया
प्रोमो में देखा जा सकता है कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) एकटक देख रही हैं और कहती हैं, 'मैं 200 साल से खुश नहीं हूं और ये मेरी जगह है.' गोद में उन्होंने विकास गुप्ता को सुलाया हुआ है, फिर अचानक ही राखी की आंखों से आंसू निकलने लगते हैं. वहीं, सब घरवालों के चेहरे पर हवाइयां उड़ने लगती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

अजीबो-गरीब हरकतें दिखीं राखी
राखी कभी शीशे में देखते हुए तो कभी घरवालों से बात करते हुए नजर आ रही हैं और अजीबो-गरीब हरकतें कर रही हैं. राखी को ऐसे हरकतें करते देखकर अर्शी खान (Arshi Khan) और जैस्मिन भसीन काफी डरी हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में राखी शीशे के सामने खड़े होकर 'रौंदे है मुझको तेरा प्यार' गा रही हैं और उनके बाल भी खुले हुए हैं. राखी का यह अवतार देखकर घरवाले काफी डर जाते हैं और आपस में उनके बिहेवियर को लेकर बात करते दिखते हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.