Bigg Boss OTT शुरू होते ही ये कंटेस्टेंट हुआ नॉमिनेट, पहले दिन ही हुई तूतू - मैंमैं
Advertisement

Bigg Boss OTT शुरू होते ही ये कंटेस्टेंट हुआ नॉमिनेट, पहले दिन ही हुई तूतू - मैंमैं

Bigg Boss OTT: 'बिग बॉस ओटीटी' की शुरुआत के साथ ही घर में पहली लड़ाई हो गई है. अब इसके आधार पर घर में पहला नॉमिनेशन भी कर दिया गया है. 

 

दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) प्रतियोगी दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) में दिव्या आग्रवाल ने हिस्सा लिया है. करण जोहर (Karan Johar) ने उनका परिचर अंतिम प्रतियोगी से पहले कराया. टीवी एक्ट्रेस रिधिमा पंडित (Ridhima Pandit) अंतिम एक्ट्रेस थी जिन्होंने एंट्री की है. शो के थीम के अनुसार लड़कियों को 'स्टे कनेक्टेड' थीम के अनुसार ही एक लड़के को चुनना था. 

  1. बिग बॉस ओटीटी में पहले दिन ही हुई लड़ाई
  2. बिग बॉस ओटीटी में हुआ पहला नॉमिनेशन 
  3. लड़ाई की वजह से हुआ नॉमिनेशन

दिव्या को नहीं मिला कोई पार्टनर

करण जोहर (Karan Johar)  ने ये प्रक्रिया शुरू की, जिसके बाद अंत में दो लड़कियां दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) और रिधिमा पंडित (Ridhima Pandit) बचीं. वहीं चुने जाने के लिए लड़का सिर्फ एक ही बचा था. ऐसे में करण जोहर शो में एक ट्विस्ट ले आए और पार्टनर चुनने की कमान उन्होंने मेल कंटेस्टेंट के हाथ में सौंप दी. ऐसे में एकलौते बचे करण नाथ ने रिधिमा पंडित को चुना और दिव्या अग्रवाल अकेली रह गईं यानी उनके पास कोई साथी नहीं था. 

दिव्या हुईं नॉमिनेट

करण जौहर (Karan Johar) ने कहा कि दिव्या को पूरी टीम के लिए एविक्शन के लिए नॉमिनेट किया जाएगा. उन्होंने दिव्या (Divya Agarwal) से दर्शकों का दिल जीतने और खुद को एलिमिनेट होने से बचाने के लिए कहा. दूसरी ओर बिग बॉस ने लड़कियों के पूरे कपड़े नहीं भेजे हैं और उनके संबंधित कनेक्शन को उन्हें कपड़े दिलाने में मदद करनी है.

दिव्या ने दी प्रतीक को गाली

इसी बीच दिव्या (Divya Agarwal) और प्रतीक (Pratik Sehajpal) में बहस हो गई, जहां अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें इस शो की जरूरत नहीं है, बल्कि प्रतीक को है. दिव्या ने अपना आपा खो दिया और प्रतीक को गाली दी, जिससे वह नाराज हो गया. वैसे इस गलती का अंजाम क्या होगा ये जल्द ही पता चलेगा. जल्द ही आगे की अपडेट के लिए जुड़े रहें जी न्यूज के साथ.

VIDEO

ये भी पढ़ें: दीदी-जीजा को परेशानी में छोड़ शमिता पहुंचीं Bigg Boss OTT, बताई ऐसा करने की वजह 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news