Bigg Boss14: Sidharth पर भड़कीं Rubina, बिग बॉस के साथ कॉन्ट्रैक्ट की दिलाई याद

बिग बॉस 14 के पिछले एपिसोड में देखा गया कि रुबीना को सिद्धार्थ शुक्ला की मस्ती बिल्कुल पसंद नहीं आई, जिस पर रुबीना ने तीखी प्रतिक्रिया भी दी.

Bigg Boss14: Sidharth पर भड़कीं Rubina, बिग बॉस के साथ कॉन्ट्रैक्ट की दिलाई याद
रुबीना दिलैक (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) के पिछले एपिसोड में टीवी अभिनेत्री रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) काफी परेशान नजर आईं. वह बाकी कंटेस्टेंट के मुकाबले कम सक्रिय भी दिखीं. पहले तो वह शो में आते ही रिजेक्ट हो गईं. इसके चलते उन्हें शो के सभी चार रिजेक्टेड कंटेस्टेंट के साथ न तो घर में जाने की अनुमति मिली और न ही वह लग्जरी का फायदा उठा पाईं. इसकी खीज उनमें नजर भी आई.

सिद्धार्थ से नाराज हुईं रुबीना 
शो के सभी रिजेक्टेड कंटेस्टेंट सीनियर्स के रवैये से खुश नहीं दिखे. रुबीना को सिद्धार्थ शुक्ला की मस्ती बिल्कुल पसंद नहीं आई, जिस पर रुबीना ने प्रतिक्रिया भी दी. दरअसल, सारा गुरपाल को स्विमिंग पूल साफ करने का काम दिया गया था. पर साफ करने का सामान न होने पर वह इस बारे में सीनियर्स को बताती हैं. तभी सिद्धार्थ शुक्ला सारा गुरपाल को चिढ़ाते हैं.

स्विमिंग पूल साफ करने को लेकर हुई बहस
दरसअल, सिद्धार्थ सारा को स्विमिंग पूल साफ करने के लिए छन्नी ले जाने को कहते हैं. सारा कहती हैं कि पूल में बंदर घुसे थे, गंदगी छन्नी से साफ नहीं होगी. फिर सिद्धार्थ ने जवाब दिया कि जहां से पानी आता है, क्या उन नदियों में बंदर नहीं कूदते. इस बातचीत के दौरान रुबीना भी वहां आती हैं. उन्हें सिद्धार्थ शुक्ला का रवैया बिल्कुल पसंद नहीं आता. वह सिद्धार्थ को कहती हैं कि हमारे यहां पहाड़ों में बंदर नदी में नहीं कूदते, तो मुझे तो वहीं की आदत है.

रुबीना ने सिद्धार्थ को दिया करारा जवाब
इस पर सिद्धार्थ जवाब देते हैं कि तुम्हें पहाड़ छोड़े बहुत समय हो गया है. रुबीना कहती हैं कि बिल्कुल नहीं, मैं सीधे पहाड़ से आई हूं. इसके बाद रुबीना कहती हैं कि मेरे कॉन्ट्रैक्ट में सिर्फ एक शुक्ला को झेलना लिखा है दूसरे को नहीं. रुबीना का जवाब सुन सारा और हिना खान जोर से हंसने लगती हैं. फिर सिद्धार्थ कहते हैं कि रुबीना तुम्हें झेलना है तो मुझे झेलो और साथ निभाओ.