वनराज को धोखा देकर अक्ल ठिकाने लगाएगी काव्या! Madalsa Sharma ने खोला राज
Advertisement

वनराज को धोखा देकर अक्ल ठिकाने लगाएगी काव्या! Madalsa Sharma ने खोला राज

Madalsa Sharma VIDEO: 'अनुपमा' (Anupama) की काव्या के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है. इस वीडियो को देखकर लोग अपकमिंग ट्विस्ट का अंदाजा लगा रहे हैं.  

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: इन दिनों टीवी शो 'अनुपमा' (Anupama) में कई बड़े ट्विस्ट सामने आ रहे हैं. ऐसे में दर्शकों की सोशल मीडिया पर पैनी नजर बनी रहती है. वह हमेशा नए ट्विस्ट के बारे में पहले से कोई इशारा या हिंट खोजते रहते हैं. ऐसे में 'अनुपमा' (Anupama) की काव्या यानी मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. 

क्या वनराज को छोड़कर जा रही है काव्या?

इस वीडियो में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) एक बैड पर बैठी हुई हैं. वह कहती हैं, 'कोई कॉल नहीं, मैं समझ सकती हूं. कोई मैसेज नहीं मैं समझ सकती हूं. मेरे लिए बिलकुल समय नहीं, मैं समझ सकती हूं. लेकिन अगर मैं किसी और के साथ नजर आऊं तो मैं उम्मीद करती हूं कि तुम समझोगे.' इस वीडियो के सामने आते ही अब कमेंट सेक्शन में लोग सवाल कर रहे हैं कि वह वनराज को छोड़कर कब जा रही हैं. हालांकि बता दें कि यह एक रील्स वीडियो है. इसका अनुपमा की कहानी से कोई लेना देना नहीं है. 

रोने लगे वनराज और काव्या 

वहीं इसके बाद भी मदालसा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और वनराज यानी सुधांशु पांडे (Shudhanshu Pandey) दोनों गले लगकर रोते नजर आ रहे हैं. दोनों एक सेड सॉन्ग सुन रहे हैं और फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं. बता दें कि यह भी एक फनी वीडियो है. इसके कमेंट बॉक्स में भी लोग जमकर मजे ले रहे हैं. 

क्या चल रही कहानी?

'अनुपमा' शो की बात करें तो इसमें इन दिनों किंजल की प्रेग्नेंसी की खुशखबरी सामने आई है. लेकिन इस खबर के साथ तोषू का पिता बनने की जिम्मदारी से पीछे हटना भी सामने आया है. जिसके बाद ऐसा लग रहा है कि अनुपमा शायद अब शाह हाउस वापस आएगी. 

इसे भी पढ़ें: 53 की उम्र में बिकिनी पहन गजब ढाती हैं प्रभास की 'मां', दिल थामकर देखिए PHOTOS

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news