Case Against Kapil Sharma: कपिल शर्मा विदेश में ऐसी हरकत कर बुरे फंसे, इस मामले में केस हुआ दर्ज
Advertisement

Case Against Kapil Sharma: कपिल शर्मा विदेश में ऐसी हरकत कर बुरे फंसे, इस मामले में केस हुआ दर्ज

Kapil Sharma Controversy:  कॉमेडी किंग कपिल शर्मा अब एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. दरअसल, कपिल शर्मा पर विदेशी टूर के दौरान आरोप लगा है कि उन्होंने कॉन्ट्रैक्ट तोड़ और फिर वादा करने के बाद भी पैसा वापस नहीं किया.

Case Against Kapil Sharma: कपिल शर्मा विदेश में ऐसी हरकत कर बुरे फंसे, इस मामले में केस हुआ दर्ज

Case Filed Against Kapil Sharma: कॉमेडियन कपिल शर्मा यूं को दर्शकों को खूब हंसाते हैं लेकिन अक्सर ही उनका नाम कई विवादों में भी आ जाता है. अब एक बार फिर से कपलि शर्मा बुरे फंसते दिखाई दे रहे हैं. दरअसल विदेश में कपिल शर्मा के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. कपिल शर्मा इन दिनों अपने कॉमेडी टूर का लुफ्त उठा रहे हैं. जहां उनके साथ उनकी टीम भी मौजूद है. कनाडा टूर के बीच कपिल शर्मा पर केस दर्ज हो गया है. एक्टर पर गंभीर आरोप लगे हैं, जिससे उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं. हर कोई उनकी कॉमिक टाइमिंग का दीवाना है. वहीं कपिल का कॉन्ट्रोवर्सी से भी काफी पुराना नाता है जो कि अब एक बार फिर से जुड़ता दिखाई दे रहा है.

कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन का आरोप

कपिल अपने साथियों के साथ कनाडा में परफॉर्म करने के लिए गए हुए हैं. इस बीच उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. यह शिकायत उत्तरी अमेरिका में कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को लेकर की गई है. हालांकि यह मामला मौजूदा टूर का नहीं है बल्कि 7 साल पहले 2015 का  है.

अमेरिका टूर का है मामला 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साई यूएसए आईएनसी ने कपिल शर्मा के खिलाफ उनके 2015 के उत्तरी अमेरिका टूर के दौरान किए गए कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन के लिए मुकदमा दायर किया है. अमेरिका में शो कराने वाले जाने-माने प्रमोटर अमित जेटली के अनुसार, मामला छह शो का है, जिनके लिए कपिल शर्मा को 2015 में उत्तरी अमेरिका में साइन और भुगतान किया गया था. जेटली ने आरोप लगाया है कि अभिनेता ने उन छह शहरों में से एक में परफॉर्म नहीं किया था.

वादा करने के बाद भी नहीं लैटाया पैसा

इतना ही नहीं कॉमेडियन ने वादा किया कि वो इसका भुगतान किया हुआ पैसा वापस कर देंगे, लेकिन कपिल ने आज तक पैसे वापस नहीं किए हैं. उन्होंने किसी चीज़ का रिस्पॉन्ड नहीं किया है. कोर्ट जाने से पहले हमने उनसे कई बार बात करने की कोशिश की, लेकिन हमें उनकी तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला. जेटली ने जानकारी दी कि ये मामला अभी भी न्यूयॉर्क कोर्ट में है और अब वो कपिल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news