Zee Rozgar Samachar

KBC 2020: कौन हैं 15वें सवाल तक पहुंचने वाली छवि कुमार, बन सकती हैं इस सीजन की पहली करोड़पति

'कौन बनेगा करोड़पति' शो का नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में दिख रहीं प्रतिभागी का नाम छवि कुमार है. 28 अक्टूबर को छवि कुमार हॉट सीट पर आएंगी. वीडियो में दिखाया गया कि अमिताभ बच्चन, छवि से 15वां सवाल पूछते हैं जो 1 करोड़ रुपये के लिए है. 

KBC 2020: कौन हैं 15वें सवाल तक पहुंचने वाली छवि कुमार, बन सकती हैं इस सीजन की पहली करोड़पति
छवि कुमार और अमिताभ बच्चन. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के 12वें सीजन में अब तक कोई भी प्रतिभागी 1 करोड़ के सवाल तक नहीं पहुंचा है. इसी बीच शो का नया प्रोमो सामने आया है. इस प्रोमो में दिख रहीं प्रतिभागी का नाम छवि कुमार है. 28 अक्टूबर को छवि कुमार हॉट सीट पर आएंगी. वीडियो में दिखाया गया कि अमिताभ बच्चन, छवि से 15वां सवाल पूछते हैं जो 1 करोड़ रुपये के लिए है. 

28 अक्टूबर को मिल सकता है पहला करोड़पति
वीडियो ये साफ नहीं हुआ है कि छवि एक करोड़ जीतेंगी या नहीं. अब तो ये आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा की छवि सही जवाब दे पाती हैं या नहीं. अगर छवि 1 करोड़ रुपये के सवाल का सही जवाब देती हैं तो वे केबीसी के 12वें सीजीजन में एक करोड़ जीतने वाली पहली प्रतिभागी होंगी. 

 

छवि के पति हैं विंग कमांडर
इसके साथ ही प्रोमो में दिखाए गए वीडियो में बताया गया कि छवि के पति एयरफोर्स में विंग कमांडर हैं और वे अपने पति का हर तरह से सहयोग करती हैं. वे कहती हैं कि उनके पति देशसेवा के लिए शपथ लिए हैं और वे अपने पति का सहयोग करने के लिए तैयार हैं. 

सोमवार से शुक्रवार प्रसारित होता है KBC 
बता दें, 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होता है. हर शुक्रवार कर्मवीर स्पोशल एपिसोड प्रसारित किया जाता है. इस एपिसोड में आने वाले लोगों की जिंदगी सभी के लिए मिसाल होती है. बीते शुक्रवार को आए कर्मवीर स्पोशल एपिसोड में हॉटसीट पर छत्तीसगढ़ की रहने वाली फूलबासन यादव पहुंची थीं. उनका साथ अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने दिया. वे आर्थिक रूप से पिछड़ी महिलाओं के लिए काम करती हैं. उन्होंने 50 लाख रुपये जीते थे. 

ये भी पढ़ें: KBC 2020: जानिए, 50 लाख रुपये जीतने वाली कंटेस्टेंट फूलबासन के संघर्ष की दास्तां

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.