Shailesh Lodha Quits TMKOC: दयाबेन के बाद शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा 'तारक मेहता..', नए शो का हुआ खुलासा
Advertisement

Shailesh Lodha Quits TMKOC: दयाबेन के बाद शैलेश लोढ़ा ने छोड़ा 'तारक मेहता..', नए शो का हुआ खुलासा

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah शो से जुड़ी बड़ी खबर है.इस सीरियल में जेठालाल के दोस्त का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा ने शो को अलविदा कह दिया है. इसका खुलासा एक ट्वीट से हुआ.

शैलेश लोढ़ा और जेठालाल

Shailesh Lodha Quits TMKOC: बीते कई दिनों से 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) सीरियल से शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) के शो छोड़ने की खबरें आ रही थीं. शैलेश लोढ़ा इस शो में जेठालाल के करीबी दोस्त का रोल निभाते हैं. लेकिन अब इन खबरों पर एक ट्टीट ने मुहर लगा दी है. जिसके बाद से सोशल मीडिया पर ट्वीट्स की बौछार हो गई.

ट्वीट ने किया कंफर्म

दरअसल, Shemaroo Tv के ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट हुआ है. इस ट्वीट में कैप्शन के अलावा एक छोटा सा वीडियो भी रिलीज किया है जिसमें शैलेश लोढ़ा नए शो में नजर आ रहे हैं. इस ट्वीट में लिखा है- 'वाह भाई वाह! पहचानिए तो भला, कौन हैं ये, जो लेकर आ रहे हैं एक नया शो? देखिये जल्द ही सिर्फ ShemarooTV पर.'

 

 

नए शो के टीजर में नजर आए शैलेश

इस ट्वीट में जो टीजर शेयर किया गया है उसमें शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) नजर आ रहे हैं. ऐसे इस शो के टीजर ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने की अटकलों को कंफर्म जरूर कर दिया है. खास बात है कि शैलेश लोढ़ा इस शो से करीब 14 साल से जुड़े हुए हैं. ऐसे में शैलेश का शो को छोड़ना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है.

 

 

दयाबेन के बाद छोड़ा शो

शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) का इस शो को अलविदा कहना फैंस को इस वजह से भी खलेगा क्योंकि फैंस पहले से ही दयाबेन को मिस कर रहे हैं. अब तक शो के मेकर्स जैसे-तैसे इस शो की कहानी को आगे बढ़ा रहे थे. ऐसे में दो किरदारों का शो से किनारा कर लेना मेकर्स के लिए दिक्कत खड़ी कर सकता है.

 
इस पोस्ट से उड़ी थी शो छोड़ने की खबरें

कुछ दिन पहले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha)ने अपने इंस्टाग्राम से एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में एक्टर ने शायरी लिखी थी जिससे शैलेश के शो छोड़ने की खबरों को हवा मिली थी. इस पोस्ट में शैलेश ने लिखा था- 'हबीब सो साहब का एक शेर कमाल का है. यहां मजबूत से मजबूत लोहा टूट जाता है, कई झूठे इकठ्ठे हों, तो सच्चा टूट जाता है.'

 

यह भी पढ़ें-  Nikki Tamboli Look: रिवीलिंग टॉप पहनकर 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट ने शूट कर दिया ऐसा वीडियो, हो रहा वायरल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें     

Trending news